छत्तीसगढ़

हिंदू लड़कियों की 18 साल में शादी कराओ अच्छी खेती होगी- अजमल के बिगड़े बोल

नईदिल्ली I असम के सांसद बदरुद्दीन अजमल ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हिंदुओं को ‘जनसंख्या वृद्धि के मुस्लिम फॉर्मूले की नकल’ करने के लिए 18 से 20 साल की उम्र में अपनी बेटियों की शादी करनी चाहिए. अजमल ने कहा कि हिंदुओं की एक समस्या है- कि उनकी आबादी मुसलमानों की रफ्तार से नहीं बढ़ रही है. उन्होंने कहा, “हिंदू सही उम्र में शादी नहीं करते, 2-3 अफेयर रखते हैं, लेकिन शादी नहीं करते. 40 साल की उम्र में शादी करते हैं.” जनसंख्या विस्फोट की खबरों के बीच बदरुद्दीन अजमल का यह बयान बेहद गंभीर है.

इसपर बीजेपी ने उन्हें ऐसी बयानबाजी से बचने की सलाह दी और कहा कि ये सब हिंदू बर्दाश्त नहीं करेंगे. बदरुद्दीन अजमल ने यह भी कहा कि, हिंदू लोग शादी भी करते हैं, तो परिवार के दबाव में, बताओ- कैसे बच्चे पैदा करेंगे? उन्होंने कहा कि हिंदू सही उम्र में शादी नहीं करता. 40 साल तक 2-3 अवैध बिवियां रखता है और फिर शायद फैमिली के प्रेशर में शादी कर भी लें तो बताओ बच्चे कहां से होंगे. उन्होंने एक वीडियो में कहा कि मुस्लिम समुदाय में 18 साल में लड़कियों की शादी की जाती है.

बंजर जमीन पर खेती नहीं होती, फर्टाइल पर होती है

अजमल ने कहा, “हमारे समुदाय में लड़कियों की शादी 18 साल होते ही कर दी जाती है. भारत सरकार इसकी इजाजत देती है. लड़के 22 साल के होते ही शादी कर लेते हैं. इसलिए हमारी आबादी बढ़ रही है.” उन्होंने आगे कहा, “हिंदुओं को भी 18 साल की उम्र में अपनी बेटियों की शादी के मुस्लिम फॉर्मूले को अपनाना चाहिए. बंजर ज़मीन पे खेती नहीं होती, फर्टाइल ज़मीन पे होती है.”

हिंदू ये सब बर्दाश्त नहीं करेंगे- बीजेपी

अजमल के विवादित बयान पर राज्य की बीजेपी ईकाई ने सख्त प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी एमएलए डी कलिता ने अजमल के बयान पर सख्त प्रतिक्रिया जताते हुए कहा है कि उन्हें ऐसी घटिया बयानबाजी से बचना चाहिए. अगर उन्हें यही सब करना है तो बांग्लादेश जाएं. यहां ये सब करने की उन्हें कोई जरूरत नहीं है. हिंदू ये सब बर्दाश्त नहीं करेंगे. आप मुस्लिम हैं और हम हिंदू. यह देश भगवान राम और सीता का है. यहां बांग्लादेशियों के लिए कोई जगह नही हैं. हमें मुस्लिमों से कुछ सीखने की जरूरत नहीं है.