छत्तीसगढ़

हर आरपी ऋषभ पंत नहीं होता, क्रिकेटर संग अफेयर की खबरों पर उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी

नईदिल्ली I उर्वशी रौतेला और मशहूर क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच आए दिन तरह-तरह की खबरें आती रहती हैं। बीच में दोनों के अफेयर के भी खूब चर्चे हुए। उर्वशी जब भी आरपी के नाम से कोई पोस्ट करती तो उसे ऋषभ पंत से ही जोड़कर देखा जाता। काफी समय के बाद अभिनेत्री ने इन सब अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने साफ कर दिया है उनके और ऋषभ पंत के बीच कोई अफेयर नहीं है।उर्वशी का मैच देखने आना और ऋषभ पर कमेंट करना ये सब महज एक गलत फहमी थी। और ये गलतफहमी हुई ‘आरपी’ नाम की वजह से।

उर्वशी ने हाल में ही अपने को स्टार और साउथ के एक्टर राम पोथिनेनी के साथ तस्वीर अपलोड की थी। जिसके कुछ समय बाद जब उन्होंने मीडिया से बातचीत की तो उर्वशी ने खुलासा किया कि आरपी उनके को-स्टार हैं और उन्हें यह नहीं पता था कि ऋषभ पंत को भी आरपी ही कहते हैं। ये बात शायद ऋषभ और उर्वशी के फैंस को हजम ना हो, लेकिन अब इस पूरे मामले में उर्वशी ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

उर्वशी ने बातचीत के दौरान कहा ‘आरपी मेरे को-एक्टर हैं और उनका नाम राम पोथिनेनी है। मुझे तो यह पता भी नहीं था कि ऋषभ पंत को भी आरपी ही कहते हैं। लोगों ने बस अपने हिसाब से अनुमान लगा लिया और उस पर लिखने लगे। उन्हें कम से कम कुछ विश्लेषण करना चाहिए था। अगर कोई यू-ट्यूब या कोई अन्य कुछ भी बोल देता है, तो लोग उसपर इतनी आसानी से विश्वास कैसे कर सकते हैं’।

उर्वशी यहां अपना बचाव करती नजर आईं। उन्होंने आगे कहा ‘हमेशा यह तुलना देखने को मिलती है। क्रिकेटर्स को एक्टर्स से ज्यादा सम्मान दिया जाता है। वे एक्टर्स से ज्यादा कमाते हैं। यह सब मुझे परेशान करता है। मैं मानती हूं कि वे हमारे देश के लिए खेलते हैं और उन्हें बड़े स्तर पर सभी का प्यार मिलता है, लेकिन एक्टर्स भी बहुत कुछ करते हैं। मुझे इस तरह की मूर्खतापूर्ण तुलना अच्छी नहीं लगती’।