छत्तीसगढ़

बुमराह की एक शर्ट की कीमत तुम क्या जानो बाबू… पैरों तले जमीन खिसक जाएगी!

मुंबई: टीम इंडिया के पेसर जसप्रीत बुमराह इंजरी के चलते टी-20 वर्ल्ड कप नहीं खेल पाए थे। भारत को इस मार्की टूर्नामेंट में अपने सीनियर पेसर की कमी खली थी। नई गेंद से विकेट निकालने के साथ-साथ डेथ ओवर्स में जस्सी की घातक यॉर्कर्स का सामना करना विरोधियों के लिए कोई आसान बात नहीं। बुमराह अबतक अपनी चोट से उबर नहीं पाए हैं। शायद यही कारण है कि वह बांग्लादेश दौरे पर भी टीम का हिस्सा नहीं है। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। फोटो के साथ बुमराह ने कैप्शन में पंजाबी में कुछ पंक्तियां भी लिखी हैं। हालांकि फैंस का ध्यान उन लाइंस पर कम और बुमराह की शर्ट पर ज्यादा है।

सवा लाख की शर्ट

इस फोटो में जसप्रीत बुमराह ने जो शर्ट पहनी है, उसकी कीमत जानकर आपके होश फाख्ता हो जाएंगे। जसप्रीत ने बलेनसिआगा (Balenciaga) ब्रांड की जो शर्ट पहनी है, उसकी कीमत 1,12, 768. 85 है। यानी एक लगभग एक लाख 13 हजार रुपये। एक फैन ने तो बकायदा ऑनलाइन कीमत के साथ इस शर्ट की फोटो का स्क्रीनशॉट रिप्लाई कर दिया है। हालांकि करोड़ों में खेलने वाले इस इंडियन खिलाड़ी के लिए ऐसी लक्जरी ब्रांड की शर्ट पहनना कोई नई बात नहीं है।

शर्ट की कीमतों के अलावा रिप्लाईज में फैंस बुमराह को घेरते भी नजर आए। कहा गया कि आईपीएल आ रहा है तो आप भी चले आए। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि, ‘आपका ट्वीट भी आपकी फिटनेस की तरह है, कोई नहीं समझ सकता कि आप कब फिट होंगे और कब अनफिट, लेकिन एक बात हम समझते हैं कि आप आईपीएल के लिए पूरी तरह फिट होंगे।

इस बीच 4 दिसंबर से शुरू हो रही बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले मोहम्मद शमी भी इंजर्ड हो गए हैं। शमी का वनडे श्रृंखला से बाहर होना चिंता का विषय है, लेकिन अगर वह टेस्ट श्रृंखला से भी बाहर होते हैं तो यह बड़ी चिंता होगी क्योंकि जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में उन्हें टेस्ट मैचों में भारतीय गेंदबाजी की अगुवाई करनी है।