छत्तीसगढ़

श्रद्धा वालकर से तुलना करते हुए यूजर ने देवोलीना की फोटो पर लिखा- रेस्ट इन फ्रिज, भड़की एक्ट्रेस ने दिया जवाब

नई दिल्ली: टीवी का फेमस फैमिली ड्रामा शो ‘साथ निभाना साथिया’ फेम गोपी बहू यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख के साथ कोर्ट मैरिज की है। एक्ट्रेस की इस शादी से फैंस को काफी बड़ा झटका लगा है। शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अभी तक चर्चा में बने हुए हैं। वहीं कई फैंस देवोलीना से काफी नाराज हैं और उन्हें ट्रोल तक कर रहे हैं। फैंस को गोपी बहू का मुस्लिम धर्म के लड़के से शादी करना बिल्कुल रास नहीं आ रहा है। साथ ही अब कुछ लोग उन्हें ‘लव जिहाद’ (Love Jihad) पर लेक्चर देते हुए एक्ट्रेस की तुलना श्रद्धा वालकर से कर रहे हैं। ऐसे में भला देवोलीना चुप कैसे रहतीं। श्रद्धा से अपनी तुलना पर देवोलीना बुरी तरह भड़क गई हैं और उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

श्रद्धा से तुलना करने पर भड़की देवोलीना

दरअसल, हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्विटर पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों पर लगातार यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं। इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘रेस्ट इन फ्रिज।’ इस कमेंट पर देवोलीना को बेहद गुस्सा आ गया। उन्हें यूजर को जमकर खरीखोटी सुनाई। उन्होंने रिप्लाई में लिखा, ‘अरे अरे कहीं आपको ही आपकी फ्यूचर वाइफ और बच्चे मिलकर फ्रिज में ना फिट कर दें। मुझे यकीन है आपको याद होगा ही ज्यादा पुरानी न्यूज नहीं है, लेकिन फिर भी आपको ऑल द बेस्ट।’ देवोलीना के इस पोस्ट पर फैंस के ढेरों रिएक्शन आ रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस श्रद्धा की साइड लेते दिख रहे हैं।

श्रद्धा मर्डर केस की तर्ज पर हुई थी एक आदमी की हत्या

बता दें कि, पूरे देश का दिल दहला देने वाला श्रद्धा वालकर मर्डर केस आज भी चर्चा में बना हुआ है। ये केस पूरी तरह से सॉल्व भी नहीं हुआ था कि ठीक इसी तरह एक और मर्डर केस सामने आ गया था। श्रद्धा मर्डर केस की तरह ही एक आदमी की भी हत्या की खबर सामने आई थी, जिसे उसकी पत्नी और बेटे ने अंजाम दिया था। वहीं देवोलीना इसी केस का उदाहरण उस यूजर को दे रहीं थीं।