छत्तीसगढ़

सहवाग के भांजे को खरीदने के लिए RR और SRH के बीच हुई जबरदस्त बिडिंग वॉर, जानें किस जर्सी में नजर आएंगे मयंक

नई दिल्ली। आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन (IPL 2023 Auction) का आयोजिन 23 दिसंबर को कोच्चि में किया गया। इस मिनी ऑक्शन में कैप्ड और अनकैप्ड खिलाड़ियों पर जबरदस्त बोली लगाई गई। जहां सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ियों में से एक नाम मयंक डागर का भी है।

20 लाख रुपये के बेस प्राइस के साथ मयंक ने नीलामी के लिए अपना नाम रजिस्टर्ड कराया था। नीलामी के दौरान मयंक को खरीदने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान के बीच जबरदस्त बिडिंग वॉर देखी गई। आपको बता दें मयंक डागर पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के भांजे हैं।

मयंक डागर को सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीदा

दरअसल, आईपीएल 2023 ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने ऊंची बोली लगाकर खिलाड़ियों को अपने खेमे में शामिल किया। हैदराबाद ने हैरी ब्रूक पर 13.25 करोड़ रुपये की बोली लगाई, तो वहीं भारतीय अनकैप्ड प्लेयर मयंक डागर पर भी SRH टीम ने दिल खोलकर पैसे खर्च किए। 20 लाख रुपये के बेस प्राइस वाले मयंक को नीलामी में 1.60 करोड़ रुपए लगाकर हैदराबाद ने उन्हें अपने साथ जोड़ लिया।

ऐसा रहा है मयंक डागर का डोमेस्टिक क्रिकेट करियर

बता दें वीरेंद सहवाग के भांजे उनके नक्शेकद पर आगे बढ़ रहे हैं। 26 साल के मयंक ने अब तक कुल 28 फर्स्ट क्लास, 47 लिस्ट ए और 44 टी-20 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 8,553 रन और 44 विकेट चटकाए। इसके अलावा मयंक का इकॉनमी रेट भी कमाल का रहा है। उन्होंने टी-20 करियर में 6.17 की शानदार इकॉनमी रेट से गेंदबाजी की है। हालांकि पंजाब किंग्स ने उन पर भरोसा जताते हुए उन्हें पिछले सीजन खरीदा था, लेकिन उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला।