छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : अंधे कत्ल का खुलासा, पत्नी की हरकतों ने पति को बनाया कातिल, महीनों तक खाकी को दिया चकमा, ऐसे खुला हत्या का राज

बालोद। हत्या करने के बाद से कई महीनों से चल रहे फरार आरोपी को अर्जुंदा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी के ऊपर इनाम भी रखा गया था. जानकारी के अनुसार बीते दिनों आरोपी अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया था. पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

बता दें कि, कत्ल के बाद पिछले कई महीनों से आरोपी भन्नी सागर देवार फरार चल रहा था. इसी क्रम में पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि, आरोपी राजनांदगांव बस स्टैंड में देखा गया है. जानकारी मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा. पूछताछ करने पर आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बात कबूल कर ली.

आरोपी से हत्या की वजह पूछी गई तो उसने बताया कि, उसका म़ृतिका भारती मंडावी से घटना के 2 वर्ष पूर्व से प्रेम संबंध था. जिसके बाद दोनों ने शादी की थी. मृतिका अन्य लोगों से मेल-जोल रखने के साथ शराब पीने की भी आदी थी. जिसके कारण गुस्से में आरोपी ने मृतका को रात भर अधमरा होते तक पीटा. उसके बाद नवागांव से रेंहची बांध जाने वाले मार्ग पर फेंक आया. आरोपी के खिलाफ पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.