छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : दोस्तों के संग युवतियां गोवा से ड्रग्स लेकर पहुंचीं, न्यू ईयर पार्टीज में करना चाहते थे इस्तेमाल

रायपुर I रायपुर की पुलिस ने दो लड़कियों को उनके दोस्तों के साथ पकड़ा है। ये लड़कियां ड्रग्स की सप्लाई किया करती थीं। पुलिस को इनके पास से 90 हजार की ड्रग्स और 20 लाख की लग्जरी गाड़ी मिली है। गाड़ी में घूमकर ही ये लड़कियां अपने साथ कुछ लड़कों को लेकर ड्रग्स की लेन-देन किया करती थीं।

पुलिस को इनपुट मिला था कि अम्बुजा मॉल के पास लग्जरी कार में लड़के-लड़कियां मौजूद हैं। ये ड्रग्स की डील कर रहे थे। एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट और पंडरी थाने की पुलिस ने इन बदमाशों को रंगे हाथ पकड़ लिया। पूछताछ में लड़कों ने अपना नाम प्रखर मारवा, मो.आवेश, एक लड़की ने अपना नाम प्रिया स्वर्णकार बताया।

पुलिस ने इन लड़कों से पूछताछ की तो एक और लड़की नेहा भगत और उसके साथी अभय के बारे में पता चला। इसके बाद टीम ने नेहा को भी पकड़ा। नेहा ने ही प्रखर और उसके साथियों को ड्रग्स दिया था। पता चला है कि ये ड्रग्स गोवा से रायपुर लाया गया। इसके बाद इसे मॉल और VIP रोड के क्लब और बार के बाहर बेचने की तैयारी थी।

नए साल के जश्न में नशा ही नशा
पूछताछ में इस गैंग ने ये बात कबूली है कि न्यू ईयर की पार्टीज में खपाने के लिए ड्रग्स लाया गया है। पुलिस के पास भी इनपुट है कि जश्न की आड़ में ड्रग्सबाजी की जाएगी। पुलिस ने गिरफ्तार हुए गैंग के पास ड्रग्स के 18 पैकेट बरामद किए हैं। प्रखर दलदल सिवनी के तेंदुआ अपार्टमेंट का रहने वाला है, अभय कुमार मिर्चे तेलीबांधा, मो आवेश बैरन बाजार, प्रिया मारुती रेसीडेंसी अमलीडीह और नेहा व्ही.आई. पी स्टेट शंकर नगर की रहने वाली है।