छत्तीसगढ़

GPM : छेड़छाड़ से तंग आकर भाभी ने देवर की हत्या की, शराब पीकर रोजाना करता था अश्लील हरकत, कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही I गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में भाभी ने ही छेड़छाड़ से तंग आकर अपने देवर को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया था। 25 दिसंबर को मरवाही थाना क्षेत्र के देवगवां गांव में बावर्ची गजरूप यादव की खून से लथपथ लाश घर के बरामदे में मिली थी। पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी का खुलासा करते हुए आरोपी भाभी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, गजरूप यादव (45 वर्ष) मध्यप्रदेश के छोहरी से आकर पिछले डेढ़ सालों से मरवाही के देवगवां ग्राम में रह रहा था। वो यहां से सटे लरकेनी गांव के साहू होटल में खाना बनाने का काम करता था और देवगवां से रोज आना-जाना करता था। मृतक गजरूप यादव के बीवी-बच्चे मध्यप्रदेश के छोहरी में ही रहते हैं। देवगवां में गजरूप अपने भाई गजाधर यादव और भाभी सउनी बाई के साथ रहता था। भाभी सउनी बाई ने बताया कि गजरूप यादव शराब का आदी था। वो उसके साथ रोजाना छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करता था। वो कई बार ऐसा करने के लिए उसे मना कर चुकी थी, लेकिन गजरूप की हरकतें बढ़ती ही जा रही थीं।

सउनी बाई ने कहा कि 25 दिसंबर को भी शराब के नशे में गजरूप उसके साथ छेड़छाड़ और बदतमीजी करने लगा, जिसके कारण उसने गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी। कुल्हाड़ी को उसने छिपा दिया। बाद में पुलिस की पूछताछ में उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया, जिस पर पुलिस ने सउनी बाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।