छत्तीसगढ़

शीजान की रिमांड 2 दिन बढ़ी, पुलिस ने कहा- सीक्रेट गर्लफ्रेंड से बातचीत से नाराज थी तुनिषा

नईदिल्ली I तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में वसई कोर्ट ने आरोपी शीजान की पुलिस रिमांड दो दिनो के लिए बढ़ा दी है. इससे पहले कोर्ट ने पुलिस को आरोपी की 4 दिनों की रिमांड सौपीं थी. कोर्ट में पुलिस ने दावा किया कि जिस दिन तुनिषा की मौत हुई उस दिन शीजान और उसकी सीक्रेट गर्लफ्रेंड के बीच डेढ़ घंटे तक बातचीत हुई थी. सीक्रेट गर्लफ्रेंड से बातचीत की वजह से तुनिषा शीजान से नाराज़ थी.

पुलिस ने कोर्ट में बताया कि तुनिषा की आत्महत्या के एक घंटे पहले तुनिषा और उनकी मां के साथ शीज़ान ने बातचीत की थी. उस बातचीत में क्या क्या बातें हुईं थी पुलिस को जानना है. पुलिस को इस जांच में मिली कई और बातों को जानना है. इसके लिए उन्हें तुनिषा की मां का बयान दर्ज करना है. तुनिषा की मां की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है इस वजह से वो बयान अभी नहीं दे सकतीं. पुलिस जल्द ही तुनिषा की मां का बयान दोबारा दर्ज करेगी.

तुनिषा के मामा ने कही ये बात

इस मामले पर तुनिषा के मामा ने कहा कि तुनिषा की मां ने पुलिस को बताया था कि शीजान के कई अन्य लड़कियों से सम्बंध हैं, जो बात आज पुलिस ने कोर्ट में बताई है. उस 15 मिनट में ऐसा कुछ हुआ था, जिसके बाद तुनिषा ने खुदकुशी कर ली. उन्होंने कहा कि पुलिस ने एक लड़की की बात कोर्ट में कही है, जिसकी चैट शीजान ने डिलीट कर दी है, उसके बारे में पूछताछ करनी है.

शनिवार को तुनिषा ने किया सुसाइड

आपको बता दें कि तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को अपने सीरियल के सेट के मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. तुनिषा के मां ने शीजान पर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने शीजान को गिरफ्तार कर लिया है और हर पहलु पर पूछताछ कर रही है. गौर करने वाली बात ये है कि इस मामले में पुलिस शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड के संपर्क में है और जल्द उससे भी पूछताछ होगी. तुनिषा के परिवार का आरोप है कि शीजान ने उसे धोखा दिया है.