छत्तीसगढ़

IND vs SL: दूसरे T20I में संजू सैमसन के खेलने पर सस्पेंस, फील्डिंग के दौरान घुटने में लगी थी चोट

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच पुणे, एमसीए के मैदान पर खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच में संजू सैमसन की उपलब्धता पर संदेह है। बताया जा रहा है कि केरल के 28 वर्षीय क्रिकेटर के घुटने में चोट है और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने भारतीय टीम के साथ पुणे की यात्रा नहीं की है।

आपको बता दें कि वानखेड़े में खेले गए पहले टी20 मैच में सैमसन का बल्ला खामोश रहा था। उन्होंने 6 गेंद पर केवल 5 रन की पारी खेली थी। उन्हें धनंजया डी सिल्वा ने अपनी गेंद पर मदुशंका के हाथों कैच करवाया था।

फील्डिंग के दौरान उनके घुटने में चोट लग गई थी। मैच के पहले ओवर में ही उन्होंने डाइव मारकर एक कैच लेने का प्रयास किया था, जिसमें उन्हें घुटने में चोट लग गई थी। हालांकि, कैच भी वह नहीं ले पाए थे। उसके बाद पूरे मैच में उन्होंने फील्डिंग की, लेकिन बाद में जब उन्हें सूजन का एहसास हुआ तो उन्होंने जरूरी मेडिकल सलाह ली।

हालांकि, दूसरे टी20 में उनकी उपलब्धता को लेकर टीम मैनेजमेंट ने अभी कोई निर्णय नहीं लिया है, लेकिन बुधवार शाम तक वह पुणे नहीं पहुंचे थे, जिसके बाद उनकी उपलब्धता को लेकर ये अनुमान लगाए जा रहे हैं।

दूसरी तरफ बीमारी के कारण पहले मैच में सेलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं होने वाले अर्शदीप सिंह दूसरे टी20 में उपलब्ध रहेंगे। अगर उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है तो हर्षल पटेल को बाहर बैठना पड़ सकता है, जो पहले टी20 मैच में महंगे साबित हुए थे। उन्होंने 4 ओवर में 41 रन खर्च किए थे।