छत्तीसगढ़

Air India फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाले को लेकर भड़के विवेक अग्निहोत्री, बोले- अगर यह खान होता तो…

नई दिल्ली। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। यह प्रोजेक्ट लॉकडाउन के दौरान बनी वैक्सीन और कोविड सरवाइवर्स को लेते हुए कंप्लीट किया जा रहा है। इस अपकमिंग फिल्म की चर्चा के बीच विवेक अग्रिहोत्री हाल ही में हुए एयर इंडिया फ्लाइट इंसिडेंट पर किए ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं।

साल 2022 की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बनाने वाले विवेक अग्निहोत्री ने एयर इंडिया इंसिडेंट को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी राय दी है। सबसे पहले आपको बता दें कि न्यू यॉर्क से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने महिला पर पेशाब कर दी थी और उसे बिना किसी कार्रवाई के जाने दिया गया। आरोपी का नाम शंकर मिश्रा है, जिसे शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। उधर, शंकर मिश्रा की गिरफ्तारी से कुछ समय पहले विवेक अग्निहोत्री ने इसी से जुड़ा एक ट्वीट किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

विवेक अग्निहोत्री ने कही यह बात

शंकर मिश्रा की गिरफ्तारी से पहले एक ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा, ‘नियम सबके लिए एक बराबर है। चाहे वह अरफा हो या राजदीप। यह मीडिया ही है जो सबके लिए भेदभाव करती है। मैं पूरे यकीन के साथ कह सकता हूं कि अगर यह कोई खान होता, तो आप (मीडिया) उसे विक्टिम बुलाती। प्लीज सोचिये और तब अपने विचारों को व्यक्त करिये।’

सोशल मीडिया पर हुई खिंचाई

एयर इंडिया फ्लाइट में हुई इस तरह की हरकत का खुलासा होने पर सोशल मीडिया पर पैसेंजर के साथ ही ड्यूटी पर रहे लोगों की भी जमकर आलोचना की गई। शंकर मिश्रा को दिल्ली के संजय नागर एरिया से गिरफ्तार किया है। यहां वह अपनी बहन के साथ रह रहा था। इतना ही नहीं, बल्कि शंकर मिश्रा को उनकी कंपनी वेल्स फार्गो से भी बर्खास्त कर दिया गया है।