छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : महिला की हत्या कर तालाब में फेंकने वाला गिरफ्तार, पूछताछ में कहा- बदला लिया

बलरामपुऱ। एक युवक ने महिला की हत्या कर हाथ पैर को रस्सी से बांधकर लाश को तालाब में फेंक दिया। आरोपी युवक को शक था कि उसके साला की हत्या महिला के बेटे ने की है। इसी रंजिश के कारण महिला की हत्या की। वारदात के बाद आरोपी यूपी में जाकर रहने लगा था। पुलिस ने शक के आधार पर उसे वहां से पकड़ा। पूछताछ में उसने यह बात कबूल किया की हत्या उसी ने की है। उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि थाना सामरीपाठ इलाके के टाटीझरिया स्थित बाक्साइट खदान के पास स्थित तालाब में 27 सितंबर को सुबह एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी। बाद में उसकी पहचान फुलमनिया घासी के रूप में हुई।

उसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की, तो लोगों ने तेजू घासी पर महिला की हत्या का शक जताया। इसके बाद पुलिस की टीम को पता चला कि वह उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में है। इस पर पुलिस टीम ने उसे गोरखपुर से पकड़ा और थाना सामरीपाठ में लाकर कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने हत्या करना स्वीकार किया और बताया कि फुलमनिया इसकी बुआ सास लगती थी।

फुलमनिया का बेटा रामू ने आरोपी तेजू के साला को मारा था। इस बात की जानकारी उसे किसी ने दी थी। इसी का बदला लेने के लिए उसने महिला की हत्या की। इसी बदले की भावना से दशहरा त्योहार के पहले उसने फुलमनिया को शराब पिलाने के बहाने तालाब के पास ले गया। उसके बाद जमीन में गिराकर सीने में पैर से मारकर हत्या कर दी। लाश को छुपाने के लिए महिला की साड़ी में पत्थर बांधकर और हाथ पैर को रस्सी से बांधकर तालाब में फेंक दिया। मामले में आरोपी तेजू पिता जीतू घासी 25 वर्ष निवासी टाटीझरिया को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।