छत्तीसगढ़

तुनिषा बच सकती थी, लेकिन…एक्ट्रेस की मां वनीता शर्मा ने शीजान पर लगाया एक और गंभीर आरोप

नईदिल्ली I 24 दिसंबर को सेट पर तुनिषा शर्मा के सुसाइड करने के बाद उनकी मां ने शीजान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए. फिलहाल शीजान न्यायिक हिरासत में है. 7 जनवरी को उसकी जमानत याचिका पर सुनवाई हुई, लेकिन कोर्ट ने इस सुनवाई को 9 जनवरी तक के लिए टाल दी. अब इसी बीच तुनिषा शर्मा की मां वनीता शर्मा ने शीजान पर एक और बड़ा आरोप लगाया है.

गौरतलब है कि सेट पर तुनिषा के फांसी लगाने के बाद शीजान उन्हें अस्पताल लेकर गया था. अब इस मामले में तुनिषा की मां ने शीजान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सेट से पांच मिनट की दूरी पर अस्पताल था, लेकिन शीजान तुनिषा को दूर के अस्पताल में लेकर गया था.

तुनिषा सांस ले रही थी- वनिता शर्मा

तुनिषा शर्मा की मां ने कहा, “ये सुसाइड या मर्डर हो सकता है. मैं ये इसलिए कह रहीं हूं क्योंकि शीजान उसे दूर के अस्पताल में लेकर गया था. सेट से पांच मिनट की दूरी पर अस्पताल थे. तो नजदीकी अस्पताल में लेकर क्यों नहीं गया? वो सांस ले रही थी, वो बच सकती थी.”

मां ने सुनाया तुनिषा का वॉइस मैसेज

ये पूछे जाने पर कि क्या आपका तुनिषा के साथ रिश्ते ठीक नहीं थे? इसपर वनीता शर्मा ने कहा, “मेरा साथ उसका रिश्ता बहुत अच्छा था, वो मेरे बिना रहती नहीं थी, मेरे बिना वो सोती नहीं थी.” इस दौरान आगे वनीता शर्मा ने तुनिषा का एक वॉइस मैसेज सुनाया. उनके मुताबिक तुनिषा ने खुदखुशी करने से तीन दिन पहले यानी 21 दिसंबर को ये मैसेज उन्हें भेजा था.

इस वॉइस मैसेज में तुनिषा कहती हैं, “आपको मैं बता नहीं सकती, मैं आपको कितनी ज्यादा मोहब्बत करती हूं मम्मा. मम्मा आई लव यू. मम्मा आप जो कभी कभी कर देते हो न मेरे लिए…मैं बहुत प्यार करती हूं. शु्क्रिया मेरी जान. मैं जल्दी-जल्दी घर आऊंगी फिर आपके साथ सोऊंगी.”

वनीता शर्मा ने आगे कहा कि शीजान की मां उन्हें नहीं बताएंगी कि तुनिषा के साथ उनका कैसा रिश्ता है. उन्होंने कहा, “मुझे किसी को एक्सप्लेन करने की जरुरत है, क्योंकि तुनिषा के लिए मैंने पूरी जिंदगी लगा दी है.”