छत्तीसगढ़

Delhi Kanjhawala Case: कंझावला केस में पुलिस पर भी लगे गंभीर आरोप, अंजलि की बेसहारा मां ने की CBI जांच की मांग

नई दिल्ली। दिल्ली कंझावला केस की दर्दनाक कहानी को लेकर पूरे देश के लोग स्तब्ध है। अंजलि के जाने से उसके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एकतरफ जहां अंजलि की मां को इंसाफ की दरकार है, वहीं दूसरी ओर अंजलि के जाने से परिवार को संभालने की चुनौती का भी सामना करना है।

अंजलि की मां ने अब मामले को लेकर CBI जांच की मांग की है। अंजलि की मां का कहना है कि अब तो घर में चोरी भी हो गई है और पुलिस कुछ भी नहीं कर रही है। अंजलि की मां ने कहा कि अंजलि की हत्या के मामले की की CBI जांच होनी चाहिए।

अकेले घर खर्च उठाती थी अंजलि

मृतका अंजलि सिंह अपने परिवार का घर खर्च उठाती थी। अंजलि की हत्या के बाद दिल्ली सरकार की ओर से परिवार को आर्थिक मदद पहुंचाई गई है। अजंलि के परिवार को दिल्ली सरकार ने 10 लाख रुपये की मुआवजा राशि पहुंचाई है। इसके अलावा अभिनेता शाहरुख खान ने भी अंजलि के परिवार की आर्थिक मदद की है।

नववर्ष की वो दुख भरी रात…

नववर्ष की रात अंजलि के परिवार के लिए दुखद रात साबित हुई। अंजलि को कई किलोमीटर तक घसीटने की घटना जब सामने आई तो दिल्ली समेत पूरे देश के लोगों का दिल दहल गया। इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस पर कई सवाल उठे। जिस रोड पर अंजलि को घसीटा गया, वहां आस-पास पुलिस बल तैनात नहीं था। इस मामले के सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने ताबड़तोड़ एक्शन लिए। पुलिस ने आरोपितों को धर दबोचा और आरोपितों के साथियों की भी पहचान की।

मामले के सामने आने के कुछ ही दिनों में पुलिस ने अंजलि की दोस्त निधि की भी पहचान कर ली। निधि ने पूरी घटना को अपनी आंखों से देखा था। निधि ने भी केस को लेकर कई खुलासे किए।