छत्तीसगढ़

IND vs SL: पहले फैंस के आगे झुकाया सिर, फिर कोहली को लगाया गले, शुभमन गिल ने दमदार शतक जड़कर ऐसे मनाया जश्न

नई दिल्ली : भारत और श्रीलंका (IND vs SL 3rd ODI) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला केरल के तिरुवंतपुरम में खेला जा रहा है, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार शुरुआत दिलाई। बता दें कि शुभमन गिल ने इस मैच में कप्तान रोहित के आउट होने के बाद टीम की पारी को संभाला और दमदार शतक जड़ा। गिल के शतक जड़ने के बाद उनका सेलिब्रेशन वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। उन्होंने तीसरे मैच में 97 गेंदों का सामना करते हुए 116 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसमें 14 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। बता दें शुभमन गिल ने विराट कोहली के साथ भी कमाल की साझेदारी की। गिल ने जैसे ही अपना शतक सिंगल लेकर पूरा किया, उस दौरान कोहली ने भी अर्धशतक पूरा किया।

शतक जड़ने के बाद गिल एक खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए नजर आए। उन्हें देखकर यह लग रहा था, कि उन्हें बस इसी का इंतजार था। गिल ने शतक जड़ते ही क्रीज पर दौड़ते हुए सबसे पहले हेलमेट निकाला और फैंस के आगे सिर झुकाकर उन्हें धन्यवाद दिया।

उसके बाद विराट कोहली को गिल गले लगाते हुए नजर आए। इस दौरान डगआउट में बैठे सभी खिलाड़ी और कोच राहुल द्रविड़ काफी खुश नजर आए, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है और सोशल मीडिया पर गिल को बधाई दे रहे है।