छत्तीसगढ़

ऋषभ पंत ने उन दो फरिश्तों के नाम का खुलासा करके दिया धन्यवाद, कार एक्सीडेंट में बचाई थी क्रिकेटर की जान

नई दिल्ली : टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का 30 दिसंबर 2022 को रुड़की हाईवे के पास कार एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे में पंत के सिर और पैर में कई जगह चोटें भी आई थी, जिसके बाद उनके घुटने की लिगामेंट की सर्जरी मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुई। बता दें कि पंत ने हाल ही में अपने ट्वीटर पर एक्सीडेंट के बाद पहला रिएक्शन दिया।

इसमें उन्होंने फैंस, बीसीसीआई (BCCI) को धन्यवाद दिया और अपनी हेल्थ का भी अपडेट दिया। इस पोस्ट के बाद उन्होंने (Rishabh Pant) एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने उन दो लोगों का धन्यवाद किया, जिन्होंने एक्सीडेंट के समय उनकी जान बचाई और उन्हें सहीं समय पर अस्पताल में भर्ती कराया।

ऋषभ पंत ने एक्सीडेंट के समय जान बचाने वाले लड़कों का किया धन्यवाद

दरअसल, 16 जनवरी को टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने एक्सीडेंट के बाद पहली बार ट्वीट किया। पंत ने एक्सीडेंट के समय जान बचाने वाले लड़कों को याद किया और उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”हो सकता है कि मैं व्यक्तिगत रूप से सभी का शुक्रिया अदा नहीं कर पाऊं, लेकिन मुझे इन दो नायकों को स्वीकार करना चाहिए, जिन्होंने मेरी दुर्घटना के दौरान मेरी मदद की और सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रूप से अस्पताल पहुंचे। रजत कुमार और निशु कुमार, धन्यवाद। मैं हमेशा आभारी और ऋणी रहूंगा”

Rishabh Pant ने सबसे पहले किया यह ट्वीट

बता दें पंत ने सबसे पहले ट्वीट करते हुए कार एक्सीडेंट के दौरान उन लोगों का धन्यवाद किया जिन्होंने उनकी जान बचाई और उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया जिन्होंने उनके ठीक होने की दुआ की। साथ ही पंत ने अपनी हेल्थ पर बड़ा अपडेट देते हुए लिखा,‘मुझे जो समर्थन और प्यार और दुआ मिली उसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं। मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही और अब मैं रिकवरी के लिए तैयार हूं। मैं आगे आने वाली सभी चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हूं। बीसीसीआई जय शाह और सरकार का उनके समर्थन के लिए बहुत शुक्रिया।’