छत्तीसगढ़

जैकलीन के पक्ष में बोला ठग सुकेश, चिट्ठी लिख नोरा फतेही की खोली पोल, कहा- वह जलती थी उससे

नईदिल्ली I 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आए दिन कुछ न कुछ नया हो रहा है। जहां एक तरफ इस केस से जुड़ी बॉलीवुड की दोनों अभिनेत्रियों के बीच साख का मामला गर्माता जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ इस केस में दायर होती हर चार्जशीट में नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में इस केस में तीसरी सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की गई है, जिसमें कई तरह के खुलासे हुए हैं। लेकिन इन सभी के बीच सुकेश ने जेल से एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें उसने जैकलीन और नोरा के बीच चलते विवाद के बारे में खुलकर बात की है। इस चिट्ठी में नोरा और जैकलीन के झगड़े के कई दफन राज को उजागर कर दिया है। तो चलिए जानते हैं आखिर सुकेश ने चिट्ठी में क्या लिखा है..

सुकेश ने अपने द्वारा लिखी इस चिट्ठी में दावा किया है कि नोरा फतेही, जैकलीन से चिढ़ती थीं और चाहती थीं कि वह अभिनेत्री को छोड़ दें। एक मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश ने कहा, ‘जैकलीन और मैं सीरियस रिलेशनशिप में थे और यही वजह थी कि नोरा उससे चिढ़ती थीं। नोरा की चिढ़ इस हद तक बढ़ गई थी कि उसने मुझे जैकलीन के खिलाफ भड़काना शुरू कर दिया था। नोरा चाहती थीं कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं और उनके साथ डेटिंग करना शुरू कर दूं। नोरा मुझे दिन में तकरीबन 10 बार फोन करती थीं, लेकिन मैं उनके फोन का जवाब नहीं देता था। वह मुझ पर दबाव बनाती थी कि मैं उन्हें फोन करता रहूं।’ इसके अलावा सुकेश ने कहा कि नोरा ने आर्थिक अपराध ब्यूरो के सामने अपना बयान भी बदला है।

नोरा और जैकलीन के बारे में बात करने के अलावा इस चिट्ठी में सुकेश ने निक्की तंबोली और चाहत खन्ना का भी जिक्र किया है। सुकेश के मुताबिक निक्की तंबोली और चाहत दोनों ही उनसे केवल पेशेवर कामों के लिए जुड़े हुए थे। सुकेश ने लिखा, ‘निक्की तंबोली और चाहत खन्ना केवल मेरे पेशेवर सहयोगी थे और मेरे प्रोडक्शन में काम करने वाले थे।’

आपको बता दें, कल आई खबरों के मुताबिक जैकलीन और नोरा के अलावा सुकेश से किसी और मॉडल के भी तार जुड़े हैं। दरअसल, दिल्ली पुलिस द्वारा दायर की गई याचिका में दावा किया गया है कि सुकेश से मिलने तिहाड़ में जैकलीन और नोरा के अलावा एक और मॉडल/ एक्ट्रेस आती थी। इसके साथ ही बहुत से खुलासे हुए, जिनसे साफ था कि सुकेश तिहाड़ में बंद होने के बावजूद एक आलीशान जिंदगी जीता था।