छत्तीसगढ़

IND vs NZ: दूसरे वनडे में मिली जीत के बाद निंजा अवतार में नजर आए कोच राहुल द्रविड़

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ 2nd ODI) के बीच रायपुर में खेले गए दूसरे वनडे में टीम इंडिया को 8 विकेट से बड़ी जीत मिली। इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज पर 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है।

बता दें कि दूसरे मैच में भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन लाजवाब रहा, मोहम्मद शमी ने 3, तो हार्दिक पांड्या और वॉशिंगटन सुंदर ने 2 सफलता अपने नाम की। इस मैच के बाद कोच राहुल द्रविड़ का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें द्रविड़ मैच जीतने के बाद मैदान पर कुछ अलग अंदाज में इशारा देते हुए नजर आए।

दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ 2nd ODI) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रायपुर में खेला गया। इस मैच में भारत को 8 विकेट से जीत मिली। जीत के बाद कोच राहुल द्रविड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें द्रविड़ मैदान पर चलते हुए नजर आ रहे है।

इस दौरान कैमरामैन ने उन्हें स्पॉट किया और राहुल जीत की खुशी में हाथों से कुछ अजीब इशारा करते नजर आए। इस इशारे को कुछ लोग निंजा खिलाड़ी या मार्शल आर्ट्स के तरह बता रहे है। लेकिन किसी को यह नहीं पता चल पाया कि राहुल क्या करना चाहते हैं।

उस दौरान कमेंटेटर हर्षा भोगले भी कमेंट्री के दौरान कोच को देखकर कहते है, ”क्या कोई हमें इन इशारों का मतलब समझा सकता है क्या?”

IND vs NZ: भारत ने 8 विकेटों से कीवी टीम को हराया

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले को भारत ने 8 विकेट से जीत लिया। इस जीत के साथ भारत ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। न्यूजीलैंड के 109 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने 20.1 ओवर में 2 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने दमदार फिफ्टी जड़ा और शुभमन गिल ने 53 गेंदों पर 40 रनों की पारी खेली। इसके अलावा मोहम्मद शमी ने 3 विकेट, हार्दिक और वॉशिंगटन सुंदर ने 2-2 विकेट चटकाए।