छत्तीसगढ़

GPM : पति ने पत्नी पर डाला खौलता हुआ पानी, मामूली विवाद में जलाने की कोशिश, महिला की हालत गंभीर, आरोपी फरार

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही I गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में मामूली विवाद में पति ने अपनी पत्नी पर खौलता हुआ पानी डाल दिया, जिससे वो गंभीर रूप से झुलस गई। महिला की चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी और परिजन मौके पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है।

पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र के नवापारा बचरवार इलाके का है, जहां कुसुम चौधरी अपने पति शंकर चौधरी और बेटे-बहू के साथ रहती है। शंकर अपनी पत्नी से हमेशा किसी न किसी बात पर विवाद करता रहता था। शनिवार को कुसुम घर में खाना बना रही थी। चूल्हे में गर्म करने के लिए पानी रखा हुआ था। उसी समय उसका पति शंकर वहां पहुंचा और पत्नी के साथ किसी बात पर विवाद करने लगा। जब बात बढ़ गई, तो आवेश में गालीगलौज करते हुए पति ने चूल्हे पर खौल रहा पानी अपनी पत्नी पर उड़ेल दिया। जिससे वो बुरी तरह झुलस गई।

गर्म पानी पूरे शरीर पर गिरने से महिला छटपटाने लगी और चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर पड़ोसी और उसका छोटा बेटा देवनारायण और बड़ी बहू फूल बाई वहां पहुंची। उन्होंने डायल 112 को तुरंत फोन किया। इसके बाद डायल 112 की टीम ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों की शिकायत पर महिला के पति के खिलाफ पेंड्रा पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं आरोपी को उसके खिलाफ केस दर्ज होने की जानकारी लगते ही वो फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि महिला की पीठ और सीना झुलस गया है और उसकी हालत गंभीर है। वहीं पीड़िता ने बताया कि उसका पति शंकर हमेशा बेटे-बहू से भी मारपीट करता है। वहीं अस्पताल से मिले मेमो और परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने महिला के पति शंकर चौधरी के खिलाफ घरेलू हिंसा के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।