छत्तीसगढ़

GPM : मां और चाची को बचाने की कोशिश में करंट की चपेट में आया युवक, मौत

पेंड्रा।GPM जिले में एक ही परिवार के 3 सदस्य करंट की चपेट में आ गए। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीं उसकी मां और चाची की हालत गंभीर है। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया गया है। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र के कोटमी चौकी इलाके का है।

कोटमी चौकी क्षेत्र के सकोला गांव में मंगलवार को ममता गुप्ता घर के बरामदे के पास तार पर कपड़ा सूखने के लिए डाल रही थी। वहीं से बिजली का तार गुजरा था। जिस तार पर महिला कपड़ा सूखने के लिए डाल रही थी, उसमें अचानक करंट आ गया। इस वजह से ममता को भी करंट लग गया और वह चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर उसकी देवरानी रत्ना गुप्ता मौके पर पहुंची और जेठानी को छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन वह भी करंट की चपेट में आ गई।

इन दोनों की आवाज सुनकर एक और देवरानी आई, उसने भी दोनों को बचाने की कोशिश की, लेकिन वह करंट लगने के बाद फेंका गई, इसलिए उसे कोई नुकसान नहीं हुआ है। इधर शोर सुनकर युवक नितिन गुप्ता (21 वर्ष) घर के बरामदे पर पहुंचा। उसने मां ममता और चाची रत्ना को करंट लगा देखा, तो उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन कपड़े गीले थे, इसलिए वो भी करंट की चपेट में आ गया।

इसके बाद लोग सभी को जिला अस्पताल लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने युवक नितिन गुप्ता को मृत घोषित कर दिया। वहीं मां और चाची की हालत गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिए बिलासपुर सिम्स रेफर किया गया है।