छत्तीसगढ़

नवाजुद्दीन के वकील का सनसनीखेज दावा, बोले- आलिया का पहले पति से अब तक नहीं हुआ तलाक

नईदिल्ली I नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नवाजुद्दीन की मां और उनकी पत्नी आलिया के बीच चल रहे विवाद की वजह से अभिनेता ने घर से दूरी बना ली है। उन्होंने विवाद खत्म न होने तक घर से दूर रहने का फैसला किया है। इस बीच अभिनेता के वकील ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आलिया को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं।

नवाजुद्दीन के वकील ने प्रेसवार्ता कर बताया कि 2011 में आलिया उर्फ अंजलि कुमारी ने विनय भार्गव से शादी की थी। इसके बाद वह मुंबई आ गईं और अपना नाम बदलकर अंजना पांडे रख लिया। बाद में उन्होंने अपना नाम दोबारा बदलकर अंजना आनंद कर लिया। वकील ने बताया कि इसके बाद उन्होंने धर्म परिवर्तन कर लिया और अपना नाम जैनब रखा। फिर उन्होंने नवाजुद्दीन से शादी की और साल 2011 में आपसी सहमति से दोनों अलग हो गए। वकील ने दावा किया कि नवाजुद्दीन का करियर जैसे ही पटरी पर दोबारा आया आलिया फिर से उनकी जिंदगी में आ गईं।

वकील ने बताया कि इसके बाद आलिया ने साल 2020 में नवाजुद्दीन को फिर से तलाक का नोटिस भेजा, लेकिन इसके कोई मायने नहीं हैं क्योंकि दोनों काफी पहले ही अलग हो चुके हैं। इस दौरान उन्होंने यह भी दावा किया है कि आलिया ने विनय को अब तक तलाक नहीं दिया है। नवाज के वकील के दावे के मुताबिक अलिया ने अपनी 8वीं की मार्कशीट में भी फर्जी तरीके से अपनी जन्मतिथि बदलवाई है। उनका दावा है कि मार्कशीट में डेट ऑफ बर्थ 1979 लिखा है जबकि पासपोर्ट पर 1982 लिखा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन आखिरी बार फिल्म हीरोपंती 2 में दिखे थे। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अभिनेता जल्द ही अदभुत और टीकू वेड्स शेरू में नजर आने वाले हैं।