छत्तीसगढ़

नवाजुद्दीन की हालत पर कंगना को आया रोना, पोस्ट साझा कर एक्टर की पत्नी को लिया आड़े हाथ

नईदिल्ली I बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी का झगड़ा सभी के सामने है। दोनों के बीच चल रहा विवाद अब कोर्ट में पहुंच गया है, जिसके बाद नवाजुद्दीन की मां ने उनकी पत्नी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई। बीते दिन नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने अपने पति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था। इस वीडियो में नवाज अपने ही बंगले के बाहर खड़े नजर आ रहे थे। यह सब सामने आने के बाद कंगना रणौत नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पक्ष में खड़ी नजर आ रही हैं।

नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया द्वारा शेयर किए गए वीडियो को कंगना रणौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा- ‘इतना दुख हो रहा है ये सब देखकर…नवाज साब को उनके घर के बाहर ऐसे बेइज्जत किया जा रहा है। उन्होंने अपना सब कुछ परिवार को दे दिया। कई साल किराए के मकान पर रहे। रिक्शे में टीटू वेड्स शेरू की शूटिंग पर आते थे। तभी बीते साल ये बंगला लिया। ये सब देखकर दिल टूट गया। उन्हें उनके घर के बाहर ही बेइज्जत किया जा रहा है, बहुत दुख की बात है’।

कंगना रणौत ने आगे लिखा- नवाज साब ने आज तक जो कुछ भी कमाया था, उन्होंने अपने भाइयों को दे दिया। एक्स वाइफ को जिसे वह कई साल पहले तलाक दे चुके हैं, वो उनके साथ जो दुबई में अपने बच्चों संग रह रही थी, अपने बच्चों की को-पैरेंटिंग कर रहे हैं। उन्होंने उसे मुंबई में एक घर भी खरीदकर दिया। ये बंगला उन्होंने अपनी मां के लिए बनवाया था। इसके लिए उन्होंने मुझसे कई डिजाइनिंग टिप्स लिए। हम बेहद खुश थे। उन्होंने यहां हमारे लिए हाउस वार्मिंग पार्टी भी रखी थी।

कंगना ने आगे लिखा, ‘मैं उनकी एक्स वाइफ से कभी नहीं मिली…लेकिन अब अचानक से वो यहां आ गई हैं और नवाज साब को उनके घर में नहीं आने दे रही हैं। मैंने देखा कि वो रोड पर खड़े हैं और उनकी पत्नी इतने बड़े स्टार का इस तरह वीडियो बना रही हैं। क्या बदमाशी है ये, मुझे रोना आ रहा है। एक्टिंग करके पैसे लाना इतना आसान नहीं है। एक्टर्स बहुत हार्ड वर्क करते हैं, उन्होंने कैसे ये सोच लिया कि वो इस तरह घर पर कब्जा कर लेंगी और उन्हें घर के बाहर कैद कर देंगी।’

कंगना ने आगे कहा- मैं अथॉरिटीज से रिक्वेस्ट करती हूं कि वे उस महिला को फौरन उनके एवरेस्ट अपार्टमेंट वाले घर पर जाने के लिए कहें जो नवाज ने उन्हें खरीद कर दिया था। वह वहां से इस मामले को कानूनी तौर पर निपटाने की कोशिश करें। वह नवाज को इस तरह से देख नहीं सकतीं, साथ ही उनकी मां को भी नहीं जो बंगले के अंदर बंद हैं और अपने बेटे का इंतजार कर रही हैं। दोनों का पहले ही तलाक हो चुका है और अब नवाज की प्रॉपर्टी पर उनका कोई हक नहीं है। ये सरासर गलत है।