छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ः टैंकर का ब्रेक था खराब, सायकल सवार 13 साल के लड़के को कुचल दिया; चक्के में फंसकर हुई दर्दनाक मौत

रायपुर । रायपुर के तिल्दा थाना क्षेत्र के टंडवा गांव में पानी के टैंकर ने 13 साल के नाबालिग लड़के राखी ठेठवार को कुचल दिया। हादसे में मौके पर ही उसकी मौत हो गई है। टैंकर के चक्के में फंसकर बच्चे की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी टैंकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार सुबह करीब 11 बजे के आसपास बच्चा राखी ठेठवार साइकिल पर सवार होकर स्कूल में बैग रखकर वापस आ रहा था, तभी लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टैंकर चालक ने नाबालिग को अपनी चपेट में ले लिया। नाबालिग टैंकर के पहिए के नीचे आकर कुचल गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृत बच्चे के पिता मजदूरी करते हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस पानी के टैंकर से बच्चे की दबकर मौत हुई है, उसका ब्रेक खराब था। वह ब्रेक दबाने के बाद भी नहीं रुका। उस टैंकर का निर्माण रायपुर में हुआ है। बताया जा रहा है कि टैंकर पास के ही पुल से पानी भरकर बस्ती के बीच से गुजर रहा था। उसी वक्त यह हादसा हुआ है। वही टैंकर खेतान बिल्डकॉन रायपुर का है।

आसपास के क्षेत्रों की गुस्साई भीड़ ने तिल्दा मेन रोड पर चक्काजाम कर दिया। डेढ़ घंटे तक चले चक्काजाम के कारण तिल्दा मेन रोड पर ट्रकों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं। भीड़ ने वहां जमकर नारेबाजी की है, जिसके बाद खेतान कंपनी ने 75 हजार रुपए और शासन ने 25 हजार रुपए देने की घोषणा की। जिसके बाद भीड़ शांत हुई और सड़क को जाम से मुक्त कराया गया। फिलहाल पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया है।