छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : सनकी पुत्र की खूनी वारदात, पागल कहने पर बेटे ने मां-बाप को डंडे से पीटा, बुद्धूराम ने तोड़ा दम, भरोस राम फरार

अंबिकापुर : अंबिकापुर के सरगुजा जिले के उदयपुर थाना अंतर्गत ग्राम सुखरी भंडार में रविवार सुबह पागल कहने से नाराज पुत्र ने अपने माता-पिता को डंडे से इतना पीटा की पिता की मौत हो गई। घायल मां का उपचार जारी है। आरोपी पुत्र की मानसिक स्थिति कई बार बिगड़ जाती थी।

मिली जानकारी के अनुसार सुखरी भंडार, उदयपुर में रविवार सुबह युवक भरोस राम (30 वर्ष) ने अपने पिता बुद्धूराम (55 वर्ष) एवं अपनी 53 वर्षीय मां को पागल क्यों कहते हो कहकर बेदम पीटा। 

बुद्धूराम के पड़ोस में निवासरत महिला परमेश्वरी ने बुद्धूराम के भांजे मनोज को इसकी सूचना दी कि उनके मामा के घर झगड़ा हो रहा है और शोर हो रहा है। मनोज भागकर मौके पर पहुंचा तो बुद्धूराम एवं उसकी पत्नी दोनों बाड़ी में गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़े थे। उनसे पूछताछ में पता चला कि भरोस राम ने दोनों को पागल क्यों कहते हो कहकर डंडे से बेदम मारा है। 

दोनों को घायल अवस्था में उदयपुर अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें अंबिकापुर रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर में उपचार के दौरान दोपहर को बुद्धूराम की मौत हो गई। मारपीट में उसके सिर व अंदरूनी अंगों में गंभीर चोटें आई थीं। वहीं उसकी पत्नी का उपचार चल रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। 

मानसिक स्थिति अच्छी नहीं
मृतक के परिजनों ने बताया कि आरोपी भरोस राम की मानसिक स्थिति कुछ समय के लिए खराब हो जाती है और वह अजीब हरकतें करने लगता है। माता-पिता की भी वह नहीं सुनता है। इस कारण परेशान होकर उसे माता-पिता पागल कह देते थे, संभवतः यही बात उसे नागवार गुजरी व रविवार की सुबह दोनों की पिटाई कर दी। पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर लिया है।