छत्तीसगढ़

IND vs AUS: वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी ने केएल राहुल का किया सपोर्ट, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

नईदिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती 2 टेस्ट मैचों में बल्ले से बुरी तरह विफल रहने वाले केएल राहुल को सोशल मीडिया पर जमकर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. इसी बीच अब वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज इयान बिशप ने राहुल का बचाव करते हुए कहा कि है वह जल्द नहीं तो कुछ समय के बाद तीनों ही फॉर्मेट में अपने उसी पुराने अंदाज में नजर आयेंगे. वहीं बिशप के अनुसार किसी खिलाड़ी को सोशल मीडिया पर ट्रोल होते देखना काफी मुश्किल काम है.

केएल राहुल को टेस्ट में अपने प्रदर्शन की वजह से काफी ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. वहीं उनकी टीम में जगह को लेकर भारतीय टीम के 2 पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा और वेंकटेश प्रसाद के बीच में ट्विटर पर बहस भी देखने को मिली.

इसी को लेकर इयान बिशप ने कहा कि किसी खिलाड़ी के प्रदर्शन को लेकर अपनी राय रखना ठीक है लेकिन मैं देख रहा हूं कि काफी सारे लोग केएल राहुल को लेकर एक अलग ही चर्चा में व्यस्त हो गए हैं जो सही नहीं है.

इयान बिशप ने वन क्रिकेट को दिए अपने बयान में कहा कि मैं इस डिबेट को लेकर कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं. मुझे लगता है कि यह प्रत्येक क्रिकेट खिलाड़ी के जीवन का एक हिस्सा है. मैं एक खिलाड़ी होने के नाते इससे गुजर चुका हैं बस यह सिर्फ इतना है कि कुछ देशों में इसे काफी अलग स्तर पर ले जाया जाता है. यह सिर्फ इसी वजह से है क्योंकि वहां की जनसंख्या का आकार भी काफी बढ़ा है.

सोशल मीडिया पर ट्रोल होते देखना आसान नहीं है

राहुल को लेकर इयान बिशप ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रोल होते देखना बिल्कुल भी आसान काम नहीं है. वह एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और वह अपनी जगह को लेकर अलग-अलग फॉर्मेट में फिर से खुद को साबित करेंगे, इसमें थोड़ा समय लग सकता है. मैं किसी भी तरह की निजी बहस में इसको लेकर नहीं पड़ना चाहता हूं. लोग उनको लेकर व्यक्तिगत रूप से एक-दूसरे के खिलाफ जा रहे हैं जो बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए.