छत्तीसगढ़

Video: उस्मान ख्वाजा ने पकड़ा श्रेयस अय्यर का हैरतअंगेज कैच, देख कर हैरान रह जाएंगे आप

नईदिल्ली : इंदौर टेस्ट जीतने के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम को 75 रनों की दरकार है. टीम इंडिया की दूसरी पारी 163 रनों पर सिमट गई. इस तरह भारतीय टीम को 74 रनों की लीड मिली. बहरहाल, सोशल मीडिया पर इंदौर टेस्ट के दूसरे दिन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा ने भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का हैरतअंगेज कैच पकड़ा. उस्मान ख्वाजा के कैच के बाद बल्लेबाज समेत आसपास के खिलाड़ियों को भरोसा नहीं हुआ, लेकिन रिप्ले में साफ हो गया कि ऑस्ट्रेलिया ने कैच पकड़ लिया है.

उस्मान ख्वाजा ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

उस्मान ख्वाजा के हैरतअंगेज कैच के बाद श्रेयर अय्यर को पवैलियन लौटना पड़ा, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई ओपनर का कैच सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. श्रेयस अय्यर ने आउट होने से पहले 27 गेंदों पर 26 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 2 छक्के लगाए. बहरहाल, सोशल मीडिया पर उस्मान ख्वाजा का कैच चर्चा का विषय बना हुआ है. सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर कैच पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, इस मैच की बात करें तो भारत के लिए दूसरी पारी में चेतेश्वर पुजारा ने सबसे ज्यादा रन बानए. चेतेश्वर पुजारा ने 142 गेंदों पर 59 रन बनाए.

https://twitter.com/i/status/1631224776139345921

नॉथन लियोन ने 8 खिलाड़ियों को बनाया अपना शिकार

ऑस्ट्रेलिया गेंदबाजों की बात करें तो नॉथन लियोन सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. नॉथन लियोन ने 8 विकेट झटके. इस ऑस्ट्रेलियाई ऑफ स्पिनर ने 23.3 ओवर में 64 रन देकर 8 भारतीय खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया. नॉथन लियोन के अलावा मिचेल स्टार्क और मैथ्यू कुल्नेमैन को 1-1 कामयाबी मिली. मिचेल स्टार्क ने 7 ओवर में 14 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. जबकि मैथ्यू कुल्नेमैन ने 16 ओवर में 60 रन देकर विराट कोहली का बेशकीमती विकेट लिया. बहरहाल, ऑस्ट्रेलिया को सीरीज में पहली जीत के लिए 75 रन बनाने होंगे.