छत्तीसगढ़

सक्ती: ट्रेन के सामने कूदकर युवती ने दी जान, घूमने जाने की बात कहकर निकली थी घर से, रात को ट्रैक पर मिला शव

सक्ती : छत्तीसगढ़ के सक्ती में एक युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। युवती रविवार सुबह घर से घूमने जाने की बात कहकर घर से निकली थी। इसके बाद देर रात उसका शव ट्रैक पर मिला। शव के पास ही पुलिस को युवती का मोबाइल मिला है। उसे जांच के लिए भेजा जाएगा। फिलहाल पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मामला बाराद्वार थाना क्षेत्र का है।

पुलिस ने बताया कि रविवार रात करीब 8.30 बजे आसपास के लोगों से सूचना मिली कि एक युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी है। उसका शव ट्रैक पर पड़ा हुआ है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त कराई। युवती की पहचान कोसमंदा निवासी रूही चौहान (20) के रूप में हुई। रात ज्यादा होने के कारण पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया और परिजनों को सूचना दी।

पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि रूही चौहान रविवार सुबह करीब 10 बजे घर से घूमने जाने की बात कहकर निकली थी। काफी समय बीतने के बाद भी नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू की। इस बीच रात में उसके जान देने की सूचना मिली। रूही ने खुदकुशी करने का कदम क्यों उठाया, इसका पता परिजनों को भी नहीं है। हालांकि पुलिस को मोबाइल से कुछ जानकारी मिलने की संभावना है।