छत्तीसगढ़

जांजगीर : तालाब में मिला नाबालिग का शव, दो दिन पहले घर के बाहर खेलते समय हो गया था लापता, मानसिक रूप से था बीमार

जांजगीर। जांजगीर-चांपा जिले में मंगलवार सुबह 15 साल के एक किशोर का शव तालाब में तैरता मिला है। वह दो दिन पहले अपने घर के बाहर खेलते समय लापता हो गया था। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि बच्चा मानसिक रूप से बीमार था। मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नगर पंचायत वार्ड-एक निवासी रामू धीवर का 15 साल का बेटा उपकार धीवर 12 मार्च की सुबह करीब 8 बजे घर के बाहर खेल रहा था। इसके बाद अचानक से लापता हो गया। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी गई। इस बीच मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि एक बच्चे का शव लिगवापारा स्थित लिंगेश्वर महादेव तालाब में तैर रहा है।

इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला और बच्चे की शिनाख्त कराई। इससे पता चला कि शव उपकार धीवर का है। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी और उनके आने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। अभी बच्चे की मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। यह भी सामने नहीं आ सका है कि बच्चा वहां पहुंचा कैसे।