छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, पत्नी और सात साल की बेटी गंभीर, शादी में शामिल होने जा रहे थे तीनों

सूरजपुर : छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे में युवक की पत्नी और सात साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल मां-बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हालांकि दोनों की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने पहले अंबिकापुर मेडिकल कॉलेर रेफर किया था, लेकिन फिर वहां से रायपुर रेफर कर दिया गया है। मामला जयनगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, लखनपुर ब्लाक के ग्राम गोरता निवासी मनोज साहू (32) पुत्र रामप्रसाद साहू अपनी पत्नी रीता साहू (26) और पुत्री अनन्या साहू (7) के साथ बाइक से सोमवार रात विश्रामपुर के शिवनंदनपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए निकले थे। अभी वे जमदेयी पहुंचे थे कि, सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों उछलकर सड़क पर जा गिरे। हादसे में मनोज का सिर फट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी-बेटी घायल हो गए।

छिन गई परिवार की खुशियां
विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे परिवार की खुशियां हादसे ने छीन ली। मनोज साहू लखनपुर जनपद में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी था। हादसे में मनोज साहू की मौत और पत्नी व पुत्री की हालत गंभीर होने से परिजन सदमें में हैं। जयनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। घटना के बाद ट्रैक्टर का चालक भाग निकला है। ग्रामीण क्षेत्र में ट्रैक्टरों की तेज रफ्तार के कारण पूर्व में भी कई हादसे हो चुके हैं।