छत्तीसगढ़

पूर्व दिग्गज स्पिनर ने किया खुलासा: मैंने अपनी सर्विस राहुल द्रविड़ को ऑफर की थी, उन्होंने कहा कि मैं उनके नीचे काम करने के लिहाज से काफी सीनियर खिलाड़ी हूं…

नई दिल्ली। भारत के पूर्व स्पिन गेंदबाज लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। लक्ष्मण ने बताया है कि उन्होंने द्रविड़ के साथ मिलकर टीम इंडिया के लिए काम करने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन मौजूदा हेड कोच ने उनका यह ऑफर ठुकरा दिया था।

दरअसल, तीसरे वनडे में मिली हार के बाद एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मुझे ऐसा एहसास हुआ कि कुलदीप यादव ने सजी हुई फील्डिंग के हिसाब से गेंदबाजी नहीं की। जब जंपा बॉलिंग कर रहे थे तो स्मिथ ने काफी अटैकिंग फील्ड सजा रखी थी। इसके साथ ही जब एश्टन एगर भी गेंदबाजी कर रहे थे तब भी फील्डिंग सेटिंग परफेक्ट थी।” फैन ने अपने इस ट्वीट में लक्ष्मण शिवरामकृष्णन को भी टैग किया और कहा कि ऐसी परिस्थितियों में आपको एक्सपर्ट की जरूरत पड़ती है।”

फैन के ट्वीट के जवाब में पूर्व स्पिनर ने द्रविड़ को लेकर बड़ा खुलासा कर डाला। उन्होंने लिखा, “मैंने अपनी सर्विस राहुल द्रविड़ को ऑफर की थी और उन्होंने कहा कि मैं उनके नीचे काम करने के लिहाज से काफी सीनियर खिलाड़ी हूं।” तीसरे वनडे में एडम जंपा और एश्टन एगर की जोड़ी ने मिलकर छह भारतीय बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई, जिसमें कोहली, राहुल और हार्दिक पांड्या जैसे बड़े नाम भी शामिल रहे।

भारतीय टीम को तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 21 रनों के हार झेलनी पड़ी। 270 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय बैटिंग ऑर्डर बुरी तरह से चरमरा गया और पूरी टीम 248 रनों पर ढेर हो गई। भारत की ओर से सिर्फ विराट कोहली ही डटकर कंगारू गेंदबाजों का सामना कर सके। कोहली ने 54 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन उनके आउट होते ही भारतीय बल्लेबाजों ने तू चल मैं आया की राह पकड़ ली।