छत्तीसगढ़

बंगाल में भड़की हिंसा पर भाजपा ने ममता सरकार पर किया तीखा हमला, BJP सासंद बोलीं- राज्य में खतरे में हैं हिंदू

कोलकाता। रामनवमी के अवसर निकली शोभायात्रा के दौरान हावड़ा में हिंसा को लेकर हुगली से भाजपा सांसद लाकेट चटर्जी ने शुक्रवार को कहा कि बंगाल में हिंदुओं का जीवन खतरे में है। यह निराशाजनक है। इस तरह के दृश्य बंगाल से हर रामनवमी और दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान सामने आते हैं। यह स्वीकार्य नहीं है कि बंगाल में हिंदुओं का जीवन खतरे में रहे।

सीएम पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप

भाजपा सांसद ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने ममता के इस्तीफे की मांग की। साथ ही चटर्जी ने कहा कि वह धरना देते हुए क्या कहा था? रमजान के दौरान मुसलमान अच्छी तरह से रहते हैं। क्या यह इसका एक उदाहरण है? वह वोट बैंक और तुष्टीकरण की राजनीति के लिए असामाजिक तत्वों को बचा रही हैं।

विपक्ष ने गृह मंत्री पर भी किया हमला

राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति बदतर है। उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। वह मुख्यमंत्री हैं। साथ ही गृह मंत्री और वह इसे रोकने में असमर्थ हैं। यह एक के बाद एक हो रहा है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी बंगाल में हुई हिंसा की निंदा की।

उन्होंने कहा कि ममता के शासन में पत्रकारों पर हमले हुए, रामनवमी के जुलूसों पर पथराव हुआ। अगर पत्रकार हिंसा का शिकार हो रहे हैं और राज्य सरकार मूकदर्शक बनी हुई है तो इससे बड़ी शर्मनाक बात और क्या हो सकती है? बताते चलें कि कवरेज के लिए पहुंचे एक राष्ट्रीय चैनल के पत्रकार के साथ मारपीट की गई।