छत्तीसगढ़

विराट कोहली के बल्ले ने मचाया शोर, चिन्नास्वामी के मैदान पर ठोका तूफानी अर्धशतक

नई दिल्ली । चिन्नास्वामी के मैदान पर लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाजों के साथ विराट कोहली ने जमकर खिलवाड़ किया। अपने पसंदीदा मैदान पर आरसीबी के पूर्व कप्तान ने बल्ले से खूब तबाही मचाई और महज 35 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया। आईपीएल 2023 में विराट के बल्ले से निकली यह तीसरे मैच में दूसरी फिफ्टी है।

कोहली ने ठोकी दूसरी फिफ्टी

कोहली पहली गेंद से ही बेहतरीन टच में नजर आए और उन्होंने लखनऊ के गेंदबाजों की जमकर क्लास ली। मार्क वुड की रफ्तार का भी कोहली ने खूब इस्तेमाल किया और उनके खिलाफ कुछ दर्शनीय शॉट्स खेले। विराट ने 35 गेंदों में अपने आईपीएल करियर का 46वां अर्धशतक जमाया।

विराट ने आउट होने से पहले 44 गेंदों में 4 चौके और इतने ही छक्कों की मदद से 61 रन कूटे। कोहली इस सीजन हिस्सा ले रहीं सभी टीमों के खिलाफ अर्धशतक जमाने वाले दूसरे बल्लेबाज भी बन गए हैं।

डुप्लेसी संग कोहली ने दी आरसीबी को तूफानी शुरुआत

विराट कोहली ने चिन्नास्वामी के मैदान पर एकबार फिर फाफ डुप्लेसी के साथ मिलकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को तूफानी शुरुआत दी। कोहली और डुप्लेसी ने महज छह ओवर के पावरप्ले में 56 रन कूटे। पहले विकेट के लिए आरसीबी के मौजूदा कप्तान ने पूर्व कैप्टन के साथ मिलकर 11.3 ओवर में 96 रन ठोके। अपनी तूफानी बल्लेबाजी के दौरान कोहली ने लखनऊ के किसी भी गेंदबाज को नहीं बख्शा और मैदान के चारों ओर शॉट्स लगाए।

पहले मैच में भी जमकर बोला था कोहली का बल्ला

मुंबई इंडियंस के खिलाफ चिन्नास्वामी के मैदान पर आरसीबी ने टूर्नामेंट का अपना पहला मैच खेला था, जिसमें विराट कोहली ने बल्ले से खूब रंग जमाया था। कोहली ने सिर्फ 49 गेंदों में ताबड़तोड़ अंदाज में बैटिंग करते हुए 82 रनों की नाबाद पारी खेली थी, जिसके बूते बैंगलोर ने मुंबई को आसानी से 8 विकेट से धूल चटाई थी। इस सीजन खेले अबतक तीन मैचों में विराट 164 रन कूट चुके हैं।