छत्तीसगढ़

कोरबा : दो बाइक की भिड़ंत, नाबालिग की मौत, टक्कर के बाद सड़क पर गिरे किशोर को पीछे से ट्रेलर ने कुचला, हादसे में 4 घायल

कोरबा : कोरबा जिले के सतनाम नगर के पास हुए भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार नाबालिग लड़के की मौत हो गई, वहीं 4 लोग घायल हो गए। घायलों में से 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। मामला बालको थाना क्षेत्र का है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, बालको-रिस्दी रिंग रोड पर सतनाम नगर के पास बुधवार देर रात दो बाइक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद दोनों बाइक पर सवार लोग नीचे आ गिरे। इधर सड़क पर गिरे नाबालिग लड़के को पीछे से आ रहे ट्रेलर ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 4 लोग घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृत नाबालिग की पहचान कैलाश आदिले के रूप में हुई है।

हादसे की सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। मृत नाबालिग के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया। गुरुवार को पोस्टमॉर्टम के बाद नाबालिग के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। हादसे में घायल 4 में से 2 लोगों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। पूछताछ में पता चला है कि बाइक सवार एक युवक शराब के नशे में धुत था, जिसके कारण यह हादसा हुआ है।