छत्तीसगढ़

स्पाइडर मां के सीक्वल में शुभमन गिल ने दी आवाज, फैंस ने कहा- शुभ-मैन अब कभी भी कैच नहीं छोड़ेंगे

नई दिल्ली । गुजरात टाइटन्स के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल क्रिकेटर से स्पाइडर मैन बन गए हैं। दरअसल, शुभमन गिल ने एनिमेटेड स्पाइडर मैन के सीक्वल- अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के हिंदी और पंजाबी डब में अपनी आवाज दी है। गुरुवार को इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में जाने से पहले, शुभमन गिल पैपराजी के सामने स्पाइडर-मैन का ट्रेडमार्क पोज दिखाकर सुपरहीरो मोड में आ गए।

गौरतलब हो कि शुभमन गिल का बल्ला आईपीएल में खूब चल रहा है। शुभमन गिल ने 13 मैच में एक शतक और 4 अर्धशतक की मदद से 576 रन बनाए हैं। आईपीएल के 16वें सीजन में शुभमन गिल का औसत 48.00 है। शुभमन गिल गुजरात टाइटन्स के अहम खिलाड़ी हैं। पिछले सीजन भी शुभमन गिल ने गुजरात को आईपीएल खिताब जितवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

स्पाइडर मैन का पोज करते हुए वीडियो वायरल

वहीं, शुभमन का स्पाइडर मैन का पोज करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर स्पाइडर मैन का पोज करते हुए वीडियो शेयर किया है। इसमें वह सफेद पैंट के साथ हरे रंग की प्रिंटेड शर्ट पहनने हुए शुभमन गिल स्पाइडर-मैन के आइकॉनिक पोज में कार के ऊपर घुटने के बल बैठे हुए देखे जा सकते हैं।

1 जून को रिलीज होगी मूवी

शुभमन का वीडियो देख एक फैन ने कहा, “शुभ-मैन अब कभी भी कैच नहीं ड्रॉप कर सकते।” एक अन्य ने कहा, “शुभमन आप क्रिकेट में गेंद को ग्राउंड के बाहर मारते हैं और अब भारतीय स्पाइडर मैन की आवाज के रूप में! इस सुपर राइड का इंतजार है!” बता दें कि स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स अमेरिका में रिलीज होने से 1 जून को भारत में रिलीज होगी। इसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, पंजाबी, गुजराती, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और मलयालम सहित 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।