छत्तीसगढ़

यशस्वी ने कोहली से सीखा 50 को 100 करना…पूर्व भारतीय ओपनर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली। पंजाब किंग्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के आईपीएल 2023 के मैच से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने यशस्वी जायसवाल की सराहना की है। सहवाग ने कहा कि युवा सलामी बल्लेबाज ने स्टार भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से 50 को 100 में बदलने की कला सीखी है। यशस्वी विकेट फेंकना नहीं बल्कि आगे बढ़ना जानते हैं।

आईपीएल 2023 में प्लेऑफ की दौड़ दिलचस्प होती जा रही है। टीमें खुद को प्लेऑफ की दौड़ में बनाए रखने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही हैं। प्लेऑफ में जगह बनाने की अपनी संभावनाओं को बनाए रखने के उद्देश्य से पंजाब किंग्स, राजस्थान रॉयल्स की मेजबानी करेगा। यह मैच धर्मशाला में खेला जाएगा।

उसके पास बड़ी पारियां खेलने का स्वभाव

सहवाग ने स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव पर कहा, “यशस्वी जायसवाल भविष्य के सितारे हैं। उन्होंने विराट कोहली से 50 को 100 में बदलने की कला सीखी है। कई बल्लेबाज 13 गेंदों में 50 रन बनाने के बाद अपना विकेट फेंकते हैं, लेकिन यशस्वी आगे बढ़ना चाहता है। उसके पास बड़ी पारियां खेलने का स्वभाव है।”

पंजाब और राजस्थान के लिए जीत जरूरी

गौरतलब हो कि आईपीएल का अपना आखिरी लीग मैच खेल रहे पंजाब और राजस्थान दोनों के लिए जीत महत्वपूर्ण हो गई है। शिखर धवन की अगुवाई वाली पीबीकेएस पिछले मैच में उसी स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स से हार गई थी, जबकि आरआर भी अपने घर में आरसीबी के खिलाफ 112 रन की हार के साथ आ रहे हैं। गुरुवार की रात, आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद पर आठ विकेट की जोरदार जीत के साथ प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा।