छत्तीसगढ़

शाहरुख ने पूरी कर दी मौत से जूझ रही कैंसर फैन की आखिरी मुराद, कहा- आपके हाथ का बना मछली-भात भी खाऊंगा

नईदिल्ली : शाहरुख खान की दुनिया भर में फैन फॉलोइंग है। शाहरुख भी अपने फैन्स को कभी निराश नहीं करते। पिछले दिनों खबर आई थी कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली 60 साल की एक कैंसर पीड़िता शिवानी चक्रवर्ती की आखिरी इच्छा है कि वो अपने चहेते सितारे शाहरुख खान से मिल सकें। इतना ही नहीं वह शाहरुख से मिलना भी चाहती थीं और उन्हें खाना भी खिलाना चाहती थीं। शिवानी की दिली इच्छा थी कि सांसें खत्म होने से पहले वह शाहरुख से मिलें और इसी तमन्ना के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था।

आखिरकार शाहरुख खान ने अपने इस डाय हार्ड फैन के सपनों को पूरा करने के लिए सामने आ ही गए। हालांकि, इस बार मौका वर्चुअल रहा लेकिन उन्होंने प्रॉमिस किया है कि वे जल्द ही उनसे मिलेंगे। शिवानी टर्मिनल कैंसर से पीड़ित हैं। उन्होंने एक टीवी चैनल से हुई बातचीत में कहा था कि उन्होंने शाहरुख से मिलने की उम्मीदें नहीं छोड़ी हैं।

शाहरुख ने अपनी इस फैन से करीब 40 मिनट तक बातें कीं

अब शाहरुख खान के फैन पेज पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें शिवानी के साथ शाहरुख के वीडियो कॉल की झलक है। इस वायरल तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि शाहरुख खान ने अपनी इस फैन की सारी बातें सुनी हैं और उनसे ढेर सारी बातें की हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि शिवानी की बेटी ने कहा है शाहरुख ने अपनी इस फैन से करीब 40 मिनट तक बातें कीं। शाहरुख ने उनके जल्द ठीक होने की बात कही और उन्होंने उनके लिए दुआ भी की।

शाहरुख ने उन्हें आर्थिक मदद का वादा किया!

इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि शाहरुख खान ने उनसे कैंसर में उनकी आर्थिक मदद का भी वादा किया है। कहा जा रहा है कि शाहरुख ने उनसे उनके घर पर मिलने को लेकर प्रॉमिस किया है और कहा है कि वो उनके घर की बनी फिश करी किसी दिन जरूर खाएंगे। बताया जा रहा है कि शाहरुख ने शिवानी से उनकी बेटी की शादी में आने का भी वादा किया है।

शाहरुख खान की हैं इतनी बड़ी फैन

शिवानी ने बताया कि वह शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने उनके घर पर शाहरुख के पोस्टर्स तो लगाए ही हैं, साथ ही वह उनकी सारी फिल्में भी थिएटर्स में देखा करती थीं जब तक उनकी हेल्थ खराब नहीं हुई थी।

शाहरुख खान के पास कई फिल्में

शाहरुख खान ‘टाइगर 3’ के लिए एक बड़े एक्शन सीन की तैयारी कर रहे हैं जिसमें सलमान खान लीड रोल में हैं। इसके अलावा शाहरुख के हाथ में अभी ‘जवान’ और ‘एटली’ जैसी फिल्में भी हैं। दिसंबर में शाहरुख की फिल्म ‘डंकी’ रिलीज होनेवाली है।