छत्तीसगढ़

वो रात MS धोनी फूट-फूटकर रोए… CSK में बसती है माही की जान, हरभजन ने सुनाया अनसुना किस्सा

नई दिल्ली। एमएस धोनी की गिनती वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे सफल कप्तानों में की जाती है। माही अपने कूल अंदाज के लिए दुनिया भर में फेमस हैं। धोनी को मैदान पर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए बेहद कम देखा जाता है। जीत हो या फिर हार चेन्नई के कप्तान का हाव-भाव एकदम नहीं बदलता है। इस बीच, चेन्नई के लिए धोनी के साथ खेल चुके हरभजन सिंह ने माही से जुड़ा एक अनसुना किस्सा शेयर किया है। भज्जी ने बताया है कि दो साल के बैन के बाद सीएसके के आईपीएल में लौटने पर माही साथी खिलाड़ियों के सामने फूट-फूटकर रोए थे।

हरभजन सिंह ने बताया, “एक स्टोरी है, जिसको मैं शेयर करना चाहता हूं। साल 2018 में जब सीएसके दो साल के बैन के बाद लीग में लौटी थी, तो टीम डिनर हुआ था। हमने लोगों को यह कहते हुए सुना है कि ‘पुरुष रोते नहीं हैं’, लेकिन उस रात एमएस धोनी रोए थे। वह इमोशनल हो गए थे। मुझे लगता है कि इसके बारे में शायद किसी को भी नहीं पता है।”

हरभजन के बाद धोनी संग चेन्नई के लिए खेलने वाले इमरान ताहिर ने भी उस रात का किस्सा सुनाया। उन्होंने कहा, “यहां तक कि मैं भी था। वह उनके लिए काफी भावुक पल था। उनको इस तरह से देखने के बाद मुझे पता लगा कि यह टीम उनके कितनी करीब है। वह टीम को अपनी फैमिली की तरह मानते हैं। वह पल हम सबके लिए काफी इमोशनल था।”

2018 में चैंपियन बनी थी सीएसके

दो साल के बैन के बाद आईपीएल में लौटी चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन आईपीएल 2018 में बेमिसाल रहा था। टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए खिताब को अपने नाम किया था। हरभजन सिंह और इमरान ताहिर ने इस सीजन गेंद से जमकर कहर बरपाया था।