छत्तीसगढ़

सालगिरह का सबसे अच्छा तोहफा…MI से मिले गिफ्ट के बाद सचिन ने 3 खिलाड़ियों की जमकर कर दी तारीफ

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस के मेंटर सचिन तेंदुलकर ने बुधवार को अपनी 28वीं मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर लिए यह खुशी उस वक्त दोगुनी हो गई, जब MI ने IPL 2023 के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 81 रनों से हरा दिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने कैमरून ग्रीन के 23 गेंदों में 41 रन और सूर्यकुमार यादव और नेहाल वढेरा के अहम योगदान की मदद से 20 ओवर में 8 विकेट पर 182 रन बनाए। जवाब में आकाश मधवाल के 5 विकेट हॉल ने एलएसजी को 101 रनों पर समेटने में मदद की।

मुंबई इंडियंस ने ट्वीट किया वीडियो

एमआई ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें टीम की सह-मालिक नीता अंबानी ने तेंदुलकर से एमआई की जीत पर कुछ शब्द कहने के लिए कहा। सचिन ने कहा कि उनकी सालगिरह पर यह सर्वश्रेष्ठ गिफ्ट है। साथ ही सचिन ने ग्रीन और सूर्या की साझेदारी की तारीफ की।

सचिन ने की मधवाल की तारीफ 

चेपॉक की पिच पर बोलते हुए सचिन तेंदुलकर ने कहा कि यह पिछले मैच की तुलना में अगल विकेट था। 182 रन का स्कोर इस पिच पर अच्छा था। रोहित शर्मा की फील्डिंग की भी सराहना की। साथ ही मधवाल को ऐसे ही बेहतरीन प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

लखनऊ को एलिमिनेटर मुकाबले में हराया

गौरतलब हो कि मुंबई ने पहली बार एलिमिनेटर मुकाबला खेला। इस मुकाबले में बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम ने जीत हासिल। नॉक आउट मुकाबले के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि हमें यकीन था कि हम यह कर सकते हैं। क्योंकि हमने ऐसा भी पहले किया है।