छत्तीसगढ़

खूबसूरत ड्राइव और शानदार फ्लिक…टीम इंडिया के पहले नेट्स सेशन में छाए यशस्वी जायसवाल ,कोहली से मिली खास टिप्स

नई दिल्ली। आईपीएल 2023 में अपने बल्ले से धमाल मचाने के बाद यशस्वी जायसवाल की बैटिंग का जलवा इंग्लैंड की धरती पर भी देखने को मिला है। यशस्वी ने टीम इंडिया के पहले नेट्स सेशन में एक के बाद एक बेहतरीन शॉट्स लगाए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यशस्वी ने मचाया धमाल

दरअसल, आईसीसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें यशस्वी जायसवाल नेट्स सेशन में बैटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यशस्वी शुरुआती कुछ गेंदों को डिफेंस करते हुए दिखते हैं, तो उसके बाद वह अपने स्टाइल में फेवरेट शॉट्स लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में यशस्वी के बल्ले से निकले खूबसूरत ड्राइव और फ्लिक शॉट की काफी तारीफ हो रही है।

यशस्वी जायसवाल को नेट्स सेशन के बाद टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली से खास टिप्स भी मिली। वीडियो में कोहली यशस्वी को कुछ शॉट्स खेलने की कला सिखाते हुए नजर आए। यशस्वी को रुतुराज गायकवाड़ की जगह पर स्टैंड बाय खिलाड़ी के तौर पर भारतीय टीम में शामिल किया गया है। रुतुराज 3 जून को होने वाली अपनी शादी के चलते भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड रवाना नहीं हो सके हैं।

इंग्लैंड पहुंच चुके हैं भारतीय खिलाड़ी

आईपीएल 2023 में रंग जमाने के बाद भारतीय टीम के मुख्य खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंच चुके हैं। सोमवार को कप्तान रोहित शर्मा ने भी इंग्लैंड की धरती पर कदम रखा। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जून से द ओवल के मैदान पर खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। बीसीसीआई ने भारतीय प्लेयर्स की प्रैक्टिस करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं।