छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : घर में घुस गया बेकाबू ट्रक, बच्ची की मौत, हादसे में 4 लोग घायल, सड़क किनारे बने कच्चे घर को तोड़ती हुई घुस गई गाड़ी

सूरजपुर : सूरजपुर जिले के भरतपुर गांव में शुक्रवार को एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुस गया। हादसे में घर के अंदर सो रही बच्ची की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए पहले सूरजपुर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मामला रामानुजनगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, प्रेमनगर की ओर से एक ट्रक सूरजपुर की ओर आ रहा था। ट्रक की रफ्तार बेहद तेज थी। भरतपुर गांव में ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने कच्चे मकान को तोड़ते हुए अंदर घुस गया। हादसे में घर के अंदर सो रही 2 साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके पिता राजेश सिंह (28 वर्ष) और 4 साल का भाई राहुल भी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में ट्रक ड्राइवर नागेश्वर (40 वर्ष) और हेल्पर चंदन (28 वर्ष) भी घायल हुए हैं।

हादसे की सूचना मिलने पर रामानुजनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को सूरजपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां मृत बच्ची के पिता और भाई की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं मृत बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है। आरोपी ट्रक ड्राइवर और हेल्पर का इलाज सूरजपुर जिला अस्पताल में चल रहा है।

सभी घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है और आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं ग्रामीणों ने पीड़ित परिवारों को मुआवजा देने की मांग की है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।