छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : CM भूपेश बोले-15 साल बीजेपी ने आदिवासियों को पूछा नहीं, अगर पूछे होते तो 15 सीटों में नहीं सिमटते, भाजपा निकालेगी आदिवासियों के सम्मान में यात्रा

रायपुर : छत्तीसगढ़ में आदिवासियों को साधने के लिए बीजेपी पुरखौती सम्मान यात्रा निकालने जा रही है। जिसको लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, 15 साल तक बीजेपी ने नहीं पूछा अगर अपनों को पूछे होते तो 2018 में 15 सीटों में न सिमटते। दरअसल बीजेपी आदिवासियों के सम्मान में यात्रा निकालने वाली है और हाल ही में आदिवासी नेता नंदकुमार साय का बीजेपी से कांग्रेस में प्रवेश हुआ है।

पुरखौती सम्मान यात्रा के जरिए अनुसूचित जनजाति मोर्चा की तरफ से आदिवासी महानायकों शहीद वीर नारायण सिंह, शहीद गुंडाधुर, शहीद गेंद सिंह की जन्मस्थली से जिला मुख्यालय तक यात्रा निकाली जाएगी।

रामायण महोत्सव के लिए दी बधाई
मुख्यमंत्री ने प्रदेश में रामायण महोत्सव के आयोजन के लिए बधाई दी है। उन्होंने कहा कि 3 दिन तक रायगढ़ में रामायण महोत्सव का आयोजन हुआ और अंतिम दिन जहां इंडोनेशिया के टीम ने प्रदर्शन किया। मैथिली ठाकुर और कुमार विश्वास का अपने अपने राम का मंचन हुआ। देर रात तक हजारों की भीड़ बैठी रही। साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से उसका लाइव प्रसारण हुआ।