छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : अफसर के बेटे ने स्कूटी सवार दंपती को रौंदा, दोनों की मौत, गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन; पुलिस के साथ हुई धक्का-मुक्की

जगदलपुर : बीजापुर जिले में कार चालक अफसर के बेटे ने स्कूटी सवार पति-पत्नी को रौंद दिया है। दोनों की मौत हो गई है। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने कार चालक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए अस्पताल के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। पुलिस के साथ धक्का-मुक्की हुई।

शहर के लोगों का कहना है कि, जो युवक कार चला रहा था वह स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी का बेटा है। इसलिए पुलिस आरोपी को छिपाने का प्रयास कर रही है। आक्रोशित लोगों ने अस्पताल का मेन गेट तोड़कर अंदर घुस गए। हालांकि,पुलिस के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की पूरी घटना है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात दुगेली गांव का रहने वाला युवक गणपत सकनी अपनी पत्नी कांता सकनी के साथ स्कूटी से घर जा रहा था। इसी बीच बीजापुर में GVR पेट्रोल पंप के सामने विपरीत दिशा से आ रही कार ने स्कूटी सवार दंपती को टक्कर मार दिया। जिसमें पति-पत्नी उछलकर काफी दूर तक फेंका गए, और फिर कार सवार ने दोनों को रौंदते हुए निकल गया।

इस हादसे के बाद कार सवार युवक मौके से भाग निकला। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों घायलों को अस्पताल लाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद लोगों का जमकर गुस्सा फूटा। गिरफ्तारी की मांग को लेकर सैकड़ों लोगों ने जमकर नारेबाजी की। पुलिस-प्रशासन की टीम ने समझाने की कोशिश की लेकिन शहर के लोग मांग पर अड़े रहे।

फिर रविवार तड़के 3 बजे पुलिस ने आश्वासन दिया कि आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। जिसके बाद मामला शांत हुआ, और पुलिस की समझाइश के बाद सभी लोग लौट गए। रविवार को पोस्टमार्टम करके दंपती के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। जिनका उनके गांव दुगेली में अंतिम संस्कार किया जाएगा। इधर, पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।