छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : क्रिकेट की पिच पर आबकारी मंत्री, कवासी लखमा का बल्ला नहीं चला तो बॉलिंग में आजमाया हाथ, विधायक ने मारा सिक्स

जगदलपुर : छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा रविवार को फिर अलग अंदाज में नजर आए। इस बार वे क्रिकेट की पिच पर थे। चुनावों में चौके-छक्के लगाने वाले कवासी लखमा हाथों में बल्ला लेकर उतरे पर चल नहीं पाए। फिर बॉलिंग में भी हाथ आजमाया, लेकिन विधायक ने उनकी दूसरी ही गेंद पर सिक्स जड़ दिया। मौका था विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर डिमरापाल स्थित शासकीय चिकित्सा जगदलपुर में हुई क्रिकेट टूर्नामेंट का।

यूनाइटेड डॉक्टर्स फ्रंट एसोसिएशन शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय जगदलपुर और छत्तीसगढ़ रेगुलर जूनियर डॉक्टर्स एसोसिएशन ने साथ मिलकर मैराथन, पौधरोपण और खेल-कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया था। आयोजन में कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा, विधायक राजमन बेजाम, विधायक एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन और इंद्रावती विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राजीव शर्मा भी शामिल हुए।

चित्रकोट विधायक बेंजाम और ईविप्रा उपाध्यक्ष शर्मा ने पौधरोपण कर खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। कहा कि, पर्यावरण को संतुलन बनाये रखने के लिए वृक्षारोपण करना बहुत जरूरी है। मिनी स्टेडियम में हुए आयोजन में विधायक राजमन बेंजाम ने बताया कि छात्र जीवन में स्वयं भी खिलाड़ी रह चुके हैं। खेलों में इनकी बहुत ही रुचि रहती है। 100 मीटर दौड़ में राष्ट्रीय स्तर तक खेल चुके हैं। शारीरिक संतुलन के लिए खेलना जरूरी है।