छत्तीसगढ़

IND vs PAK: भारत के खिलाफ मैच से पहले पाक कोच का बड़ा बयान, कहा- यह मैच ही हमारे लिए सबकुछ नहीं

नईदिल्ली : भारत की मेजबानी में इस बार 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाएगा. मेगा इवेंट का पहला मुकाबला गतविजेता इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होगा. इस बार कुल 10 टीमें टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही हैं, जिनके बीच राउंड रॉबिन फॉर्मेट के तहत मुकाबले खेले जायेंगे. भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. अब इस मैच को लेकर पाकिस्तान टीम के निदेशक और मुख्य कोच मिकी आर्थर ने कहा कि इस पूरे वर्ल्ड कप में सिर्फ यह एक मुकाबला नहीं है.

पाकिस्तान टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने यूट्यूब चैनल क्रिकेट बाज से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि पाकिस्तान और भारत का मुकाबला ही सबकुछ होगा. इस मुकाबले में दोनों देशों के रिश्ते और भावनाओं को देखते हुए फैंस के नजरिए से यह बड़ा मैच जरूर दिखता है और इसी कारण सभी की दिलचस्पी भी इस मैच को लेकर है, लेकिन खेल के नजरिए से देखें तो यदि आपको टूर्नामेंट जीतना है तो आपको सभी टीमों के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करना होगा.

मिकी आर्थर ने आगे कहा कि भारतीय फैंस को अपनी टीम से वर्ल्ड कप में काफी उम्मीदें हैं. उनकी टीम काफी अच्छी भी है और वर्ल्ड कप में घरेलू हालात में वह कैसा प्रदर्शन करते हैं, यह सबकुछ इसपर निर्भर करेगा कि वह घरेलू दबाव से किस तरह निपटते हैं.

हमने मैच के वेन्यू को बदलने के लिए नहीं डाला कोई दबाव

भारत के खिलाफ मुकाबले को लेकर मिकी आर्थर ने कहा कि वह भी इस मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं कि उनकी टीम दबाव से किस तरह निपटती है. वहीं अपने बयान में मिकी ने यह भी बताया कि पाक टीम मैनेजमेंट ने वर्ल्ड कप मैचों के वेन्यू को लेकर किसी तरह के बदलाव किए जाने पर कोई दबाव नहीं बनाया था.

आर्थर ने कहा कि हमने अफगानिस्तान के खिलाफ अपने मुकाबले के वेन्यू को लेकर चर्चा तो की थी, लेकिन हमने इसे बदलने के लिए कोई बात नहीं की. कोई भी टीम किसी भी वेन्यू पर अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबला जरूर खेलना चाहेगी.