छत्तीसगढ़

दिल्ली आबकारी नीति मामले में पेश हुए मनीष सिसोदिया, कोर्ट ने सीबीआई को दिया ये निर्देश

नईदिल्ली दिल्ली आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को कोर्ट में पेश किया गया. इस मामले में कोर्ट ने सीबीआई से पूछा है कि क्या सभी आरोपियों को चार्जशीट से जुड़े दस्तावेज दे दिए गए हैं? इस पर सीबीआई ने कोर्ट को बताया कि सभी आरोपियों को चार्जशीट से जुड़े दस्तावेज दे दिए गए हैं. राउज एवेन्यू कोर्ट में इस मामले की अगली सुनवाई 31 जुलाई को सुबह 10:30 बजे होगी. आबकारी नीति से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में सिसोदिया समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

कोर्ट ने दिए ये निर्देश
आबकारी नीति मामले में सुनवाई के दौरान कोर्ट ने CBI को सप्लीमेंट्री चार्जशीट से जुड़े दस्तावेज भी आरोपियों को देने का निर्देश दिया. अब अगली सुनवाई में कोर्ट दोनों तरफ की दलीलों को सुनेगा. इस मामले में मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका को कई बार खारिज किया जा चुका है. सीबीआई लगातार उनकी रिहाई का विरोध करती आई है. फिलहाल अब तक सिसोदिया को किसी तरह की राहत नहीं मिल पाई है.

सिसोदिया की पत्नी की तबीयत खराब
दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया की तबीयत लगातार बिगड़ रही है. तबीयत का हवाला देते हुए सिसोदिया ने जमानत की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने इनकार कर दिया. इसके बाद उन्हें पत्नी से मिलने की इजाजत दी गई थी. उनकी पत्नी ऑटोइम्यून डिस्ऑर्डर से पीड़ित हैं. कुछ दिन पहले ही तबीतय खराब होने के बाद सीमा सिसोदिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  पिछले कुछ हफ्ते में सीमा सिसोदिया (49) को तीसरी बार अस्पताल में भर्ती कराया गया.