छत्तीसगढ़

बीच मैदान हसन अली को दौड़ता देख फैंस की छूटी हंसी, बोले- हवा का आया झोंका और उड़ गई टोपी

नई दिल्ली। श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज गॉल में खेली जा रही है। दोनों टीमों के बीच 16 जुलाई से टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच का आगाज हुआ। पहले टेस्ट के पहले दिन के खेल में एक मजेदार घटना घटी, जिसे देखकर फैंस काफी इंटरटेन हुए और ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये घटना 45वें ओवर का है जब पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हसन अली मैदान से दौड़कर भागते नजर आए। हसन को बीच मैदान अचानक दौड़ता देख फैंस ने जमकर मजे लिए। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर रहने वाले पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हसन अली ने लाइमलाइट लूटी। 45वें ओवर के दौरान ब्रेक टाइम के वक्त वह मैदान के अंदर पहुंचे और ब्रेक टाइम खत्म होने से पहले दौड़ लगाते हुए नजर आए।

इस दौरान वह हाथ में चश्मे पकड़े हुए दिखे और आंखों पर भी उन्होंने काला चश्मा लगा रखा था। इस दौरान दिलचस्प घटना घटी जिसे देखकर स्टैंड्स में बैठा हर शख्स काफी हंसने लगा। मैदान पर दौड़ते समय हसन की टोपी हवा में उड़कर पीछे गिरने लगी और हसन एक हाथ से टोपी गिरने से रोक दिया। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया हो रहा है।

काफी समय से टीम से बाहर चल रहे है हसन अली

बता दें कि पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हसन अली काफी लंबे समय से पाकिस्तान के टेस्ट टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। जनवरी के वक्त खेले गए आखिरी मैच में न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के दौरे पर गई थी।