छत्तीसगढ़

IND vs WI: विराट कोहली के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर, सोशल मीडिया पर लिखी दिल छू लेने वाली बात

नईदिल्ली : भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच पोर्ट ऑउ स्पेन में खेला जा रहा है. इस मैच के दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने शानदार शतक बनाया. यह विराट कोहली के टेस्ट करियर का 29वां शतक है. विराट कोहली ने 206 गेंदों पर 121 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके जड़े. बहरहाल, पूर्व भारतीय कप्तान ने विदेशी सरजमीं पर टेस्ट मैचों में शतक के सूखे को खत्म किया. दरअसल, पिछले लंबे वक्त से विराट कोहली विदेशी सरजमीं पर टेस्ट मैचों में शतक का आंकड़ा पार नहीं कर पाए थे, लेकिन इस मैच में फैंस के इंतजार को खत्म किया.

वहीं, विराट कोहली शतक के बाद सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंडिंग में हैं. सोशल मीडिया फैंस लगातार अपने चहेते क्रिकेटर की तारीफ कर रहे हैं. बहरहाल, अब क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली के शतक की तारीफ की. सचिन तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है. इस स्टोरी में विराट कोहली नजर आ रहे हैं. इसके अलावा सचिन तेंदुलकर ने कैप्शन में लिखा है कि ‘एक और दिन, एक और शतक’. बहरहाल, सचिन तेंदुलकर की इंस्टाग्राम स्टोरी लगातार फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अब तक भारत-वेस्टइंडीज टेस्ट में क्या-क्या हुआ?

वहीं, इस मैच की बात करें तो खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम 7 विकेट पर 395 रन बना चुकी है. इस वक्त भारत के लिए रवि अश्विन और जयदेव उनादकट क्रीज पर हैं. भारत के लिए विराट कोहली ने शतकीय पारी खेली. जबकि इसके अलावा यशस्वी जयसवाल, रोहित शर्मा और रवीन्द्र जडेजा ने पचास रनों का आंकड़ा पार किया. अब तक वेस्टइंडीज के लिए केमर रोच और जेसन होल्डर ने 2-2 विकेट झटके. जबकि शेनन गेब्रियल और जोमेल वरिकन को 1-1 कामयाबी मिली.