छत्तीसगढ़

वीडियो: नीतीश कुमार ने पीएम से कहा,’पहले मैं यहां से चला गया था और गायब हो गया था, लेकिन अब मैं इधर-उधर नहीं जाऊंगा’; ठहाकों से गूंजा मंच

औरंगाबाद ।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के दौरे पर हैं। वे औरंगाबाद की जनसभा में शामिल हुए। रैली में मंच पर पीएम मोदी के साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद रहे। पीएम का स्वागत करते हुए नीतीश ने मंच से अपने संबोधन की शुरुआत पीएम का बिहार की धरती पर स्वागत करते हुए की।

सीएम ने मंच एनडीए गठबंधन से अलग होने का जिक्र किया। इस दौरान उनके संबोधन के बीच पीएम मोदी और उनके उनके साथ बैठे अन्य दिग्गज नेता अपनी हंसी नहीं रोक पाए। दरअसल, सीएम नीतीश खुद हंसी के मूड में थे और उन्होंने एनडीए से फिर से नाता जोड़ने और कभी ना अलग होने की बात कही।

औरंगाबाद में हुई जनसभा में सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि देश और बिहार में अब तेजी से काम हो रहा है। इसके लिए प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार का धन्यवाद है। सीएम ने मंच से कहा के जदयू और भाजपा के बीच अब कोई विवाद नहीं है। हम मिलकर काम करेंगे। मंच से नीतीश कुमार ने कहा कि पहले मैं यहां से चला गया था और गायब हो गया था, लेकिन अब मैं इधर-उधर नहीं जाऊंगा। आपके साथ रहूंगा और बिहार के लिए काम करता रहूंगा।