छत्तीसगढ़

वीडियो : बजरंग पूनिया की पत्नी पहलवान संगीता फोगाट ने युजवेंद्र चहल को कंधे पर उठाया, WWE अंदाज में नचाया

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल और पहलवान संगीता फोगाट ने ‘झलक दिखला जा’ रैप-अप पार्टी के दौरान कुछ ऐसे पल साझा किए जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, दोनों इस तरीके से मस्ती की कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में संगीता को चहल को अपनी पीठ पर उठाते हुए और उन्हें नचाते हुए देखा जा सकता है।

इस दौरान चहल डर के मारे संगीता को रोकने की कोशिश करते हैं। काफी देर नचाने के बाद संगीता चहल को उतार देती हैं, लेकिन उनका सिर घूम रहा होता है। चहल की पत्नी धनश्री वर्मा डांस रियलिटी शो के पांच फाइनलिस्टों में से एक हैं और चहल ने अपने फैंस से उनके लिए वोट करने का अनुरोध किया था। धनश्री ने भी पार्टी की कुछ तस्वीरें साझा की है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में शिव ठाकरे, राजीव ठाकुर के साथ तस्वीर भी शेयर की है।

इस बीच भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने चहल को बीसीसीआई के केंद्रीय अनुबंध से बाहर किए जाने पर हैरानी जताई थी। उन्होंने साथ ही कहा था कि चहल के बाहर होने का मतलब है कि चयन समिति अन्य विकल्पों पर विचार कर रही है। उन्होंने कहा, ‘मैं थोड़ा हैरान हूं कि युजी चहल का नाम सूची में नहीं है। चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और शिखर धवन के नाम वहां नहीं हैं, ये मैं समझ सकता हूं। यहां तक कि दीपक हुड्डा का भी, लेकिन चहल का नाम नहीं होना, इसका क्या मतलब है? ऐसा लगता है कि वे (बीसीसीआई) एक अलग दिशा में देख रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रणजी ट्रॉफी में खेलने के निर्देश की अनदेखी करने वाले ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को भी केंद्रीय अनुबंध की सूची से बाहर कर दिया है. जबकि कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने उम्मीद के मुताबिक शीर्ष वर्ग में अपना स्थान बरकरार रखा है। 25 साल के किशन दिसंबर में दक्षिण अफ्रीका दौरे से जाने के बाद राष्ट्रीय टीम के लिए निजी कारणों से राष्ट्रीय टीम का हिस्सा नहीं रहे। इसके बावजूद वह रणजी ट्रॉफी में अपनी टीम झारखंड के पूरे अभियान के दौरान नहीं खेल पाए। उन्होंने इसके बजाय अगले महीने होने वाले आईपीएल की तैयारी पर ध्यान केंद्रित किया है। वहीं, श्रेयस ने मुंबई के लिए रणजी क्वार्टर फाइनल नहीं खेला था।