छत्तीसगढ़

वीडियो : शाहरुख खान ने स्टेज पर कहा ‘जय श्री राम’, ट्रोलर्स बोले-पक्का 50 करोड़ मिले होंगे

नईदिल्ली : देश के सबसे बड़े बिजनेसमेन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई 2024 को होनी है। लेकिन इससे पहले गुजरात के जामनगर में तीन दिनों का प्री-वेडिंग फंक्शन रखा गया। जिसमें बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुईं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में सबसे ज्यादा जिसने लाइमलाइट लूटी वो हैं शाहरुख खान। उन्होंने ना सिर्फ स्टेज पर डांस किया बल्कि इस शानदार शाम को होस्ट भी किया। इस दौरान वह अपने पठानी अवतार में नजर आए। एक्टर ने पूरा ब्लैक आउटफिट कैरी किया हुआ था जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह स्टेज पर आते ही ‘जय श्री राम’ कहते हैं। इसके बाद एक्टर ने पूरे अंबानी परिवार का परिचय दिया और उनके बारे में काफी कुछ कहा। वीडियो के अंत में किंग खान ने अपने सिग्नेचर स्टेप किए फिर उन्होंने माइक उठाया, पलटे और पूछा, “अब क्या हुआ अनंत?” हालांकि फैंस का ध्यान केवल जय श्री राम पर ही टिका रहा।

शाहरुख खान ने सबसे ज्यादा जय श्री राम बोलकर फैंस का ध्यान खींचा। जहां कुछ लोगों ने उन्हें इसके लिए ट्रोल किया वहीं कुछ ने किंग खान की जमकर तारीफ भी की। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, पैसा इन एक्टर्स से क्या कुछ नहीं करवा सकता। एक ने लिखा, लगता है शाहरुख खान को इसके लिए पक्का 50 करोड़ मिले होंगे। अन्य यूजर ने लिखा, ‘जय श्री राम शाहरुख खान।’ वहीं कुछ फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर किया।

एक वीडियो में शाहरुख को मंच पर दिलजीत दोसांझ द्वारा अपना हिट गाना लवर गाते और थिरकते हुए देखा गया है। इस दौरान एक्टर के साथ उनकी बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा, अनन्या पांडे और शनाया कपूर भी शामिल हुईं। दिलजीत के गाने पर सभी ने एकसाथ जमकर डांस किया।